--Advertisement--

शारीरिक स्वास्थ्य व आत्मविश्वास को बढ़ावा देता है किक बॉक्सिंग

Hajipur News - किक बॉक्सिंग एक कमाल का आत्मविश्वास बढ़ाने वाला खेल है। जो न सिर्फ आपके शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाती है बल्कि...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:20 AM IST
Sonepur News - kick boxing promotes physical fitness and confidence
किक बॉक्सिंग एक कमाल का आत्मविश्वास बढ़ाने वाला खेल है। जो न सिर्फ आपके शारीरिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाती है बल्कि मानसिक तौर पर भी मजबूत बनाती है। ये बातें बिहार राज्य एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष सलीम परवेज ने कहीं। वह विश्व प्रसिद्ध हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेला में जिला प्रशासन सारण द्वारा आउटडोर गेम के अंतर्गत पुराना अस्पताल परिसर में नव निर्मित मिनी स्टेडियम में किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के समापन समारोह में विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर रहे थे।

इस मौके पर डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसडीओ सुधीर कुमार, बिहार राज्य किक बॉक्सिंग के अशोक कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, वरुण कुमार सिन्हा, पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी, अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार, सीओ रामाकान्त महतो, अनुमण्डलीय चिकित्सा प्रभारी डॉ हरिशंकर चौधरी, महिला प्रसार पदाधिकारी मीरा शर्मा समेत इवेंट मैनेजर राजेश शुभांगी उपस्थित थे। दो दिवसीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन आयोजित अंतरराष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सिंग में भारत के कृष्णा प्यासी ने नेपाल के सुमन नेपाली को हराया। वहीं भारत के मुकेश गुप्ता ने नेपाल के विमल मांझी को परास्त किया। वहीं एक अन्य मैच में भारत को मो0 राशिद ने नेपाल के पूर्वा शेरपा को हराया जबकि भारत के जय घोष ने नेपाल के समर घोंसले को हराया। प्रतियोगिता में भारत नेपाल के अलावे अफगानिस्तान एवं ब्राजील के खिलाड़ी भी शिरकत कर रहे है।

X
Sonepur News - kick boxing promotes physical fitness and confidence
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..