पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Vaishali News Murder In The District Every Day Open Letter Issued To Police Officers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिले में हर दिन हो रही है हत्या, पुलिस अफसरों के नाम जारी किया खुला पत्र

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली जिले में हर दिन हो रही हत्याएं, लूटपाट की एक दिन में दर्जन भर घटनाओं को देखते हुए जन अधिकार पार्टी ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। पार्टी के प्रदेश महासचिव महासचिव मनीष कुमार पिन्टू ने डीजीपी व वैशाली एसपी के नाम खुला पत्र जारी किया है। प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश महासचिव पिंटू ने वैशाली पुलिस प्रशासन को आडे हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि राजधानी से सटे जिला में प्रतिदिन दो तीन हत्याएं दर्जनों लूट की घटनाएं हो रही है। पुलिस अपराधी तक नही पहुंच पा रही है। शासन-प्रशासन की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में सत्तासीन भाजपा-जदयू, तथाकथित डबल इंजन की सरकार बिहार में कानून का राज, न्याय के साथ विकास का डपोरशंखी दावा करती है।

आरोप- थानों में अपराधियों को मिलती है इज्जत

बिहार के किस कोने में सिमट गया है एनडीए सरकार की कानून व्यवस्था? अपराधी को थाना में इज्जत के साथ बैठने की जगह दी जाती है और शरीफ थाना जाए तो उनके साथ बदसलूकी होती है। ऐसे में अपराध क्यों न चरम पर होगा? उन्होंने कहा कि पुलिस ही दारू, बालू, मादक पदार्थ का कारोबार करवा रही है। नशीले पदार्थ पुलिस के निगरानी में सप्लाई होता है। कभी थानेदार से पूछा गया कि ओवरलोडेड ट्रक में कम से कम शराब की हजार पेटियां आती है। कैसे जब्ती 200 से 500 पेटियां दिखाई जाती है। ट्रक बरामदगी से लेकर अनलोड होते थाना में शराब की विडियोग्राफी क्यों नही की जाती है? सच तो यह है कि थाना से छोटे सप्लायरों को बगैर जब्ती दिखाए शराब का स्टॉक बेची जाती है। अब पुलिस पब्लिक की संबंध बिखर चुका है।

कई मुद्दों को लेकर होगा घेराव

उन्होंने कहा कि अपराध, बलात्कार, कस्तूरबा स्कूल में यौन शोषण, चमकी बुखार से मौत के खिलाफ 16 जुलाई को विधानसभा घेराव कर जाप वर्कर सरकार व प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोलकर अनवरत आंदोलन का शंखनाद करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें