वैशाली में फ्लावर मिल कर्मी से एक लाख 51 हजार की लूट

Hajipur News - वैशाली थाना अंतर्गत अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भगवानपुर रत्ती के निकट सड़क पर स्थित पुलिया पर शाम के...

Feb 15, 2020, 10:10 AM IST

वैशाली थाना अंतर्गत अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भगवानपुर रत्ती के निकट सड़क पर स्थित पुलिया पर शाम के करीब चार बजे अपराधियों ने जगत जगदम्बा फ्लावर मिल के कर्मी से हथियार के बल पर मिल के वसूली का करीब एक लाख 51 हजार रुपए लूट लिया।

इस संबंध में जगत जगदंबा फ्लावर मिल के कर्मी मुकेश कुमार साह ने बताया कि वह एक दूसरे कर्मी सुभाष सिंह के साथ क्षेत्र के किराना दुकानदार के यहां मिल का बकाया आटा, चोकर आदि का पैसा मलंग बाजार पर वसूलने गए थे। वे बाइक के पीछे बैठे थे जबकि दूसरा कर्मी बाइक चला रहा था। कई दुकानों से बकाया का पैसा वसूल कर फ्लावर मिल पर लौट रहे थे तभी पीछे से दो स्पलेंडर बाइक पर छह की संख्या में अज्ञात लोगों ने उन्हें ओवर टेक कर घेर लिया। जब तक वे कुछ समझ पाते तभी पिस्तौल सटा कर बाइक की चाभी और मोबाइल छीन लिया। उसके बाद गाड़ी की डिक्की में रखा एक लाख 51 हजार रुपए लूट लिया। सभी कपड़ा से चेहरा ढंके हुए था। विरोध करने पर कर्मी के साथ मार पीट भी किया गया। दिन-दहाड़े लूट की इस घटना से सभी स्तब्ध हैं। लूट की घटना पर आस पास के इलाके के सैकड़ों की संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मंजर आलम पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना