धरोहर कला मंदिर की ओर से होने वाली प्रतियोगिता झूमे जा के लिए प्रतिभागियों का हुआ ऑडिशन

Hajipur News - सोनपुर के माइक्रोवेब रेलवे कॉलोनी स्थित धरोहर कला मंदिर की ओर से 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले प्रतिभा सम्मान के...

Sep 23, 2019, 09:35 AM IST
सोनपुर के माइक्रोवेब रेलवे कॉलोनी स्थित धरोहर कला मंदिर की ओर से 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले प्रतिभा सम्मान के तहत सिगिंग, डांसिंग एवं फैशन शो झूमे जा प्रतियोगिता का ऑडिशन रविवार को हाजीपुर के रेस्टोरेंट में किया गया। ऑडिशन में करीब डांस विधा के लिए सौ एवं फैशन शो विधा के लिए एक सौ प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें से सिंगिंग, डांसिंग एवं फैशन शो के लिए क्रमशः 38, 54 एवं 24 प्रतिभागियों का सेमी फाइनल मुकाबला के लिए चयन किया गया। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मुकाबला 13 अक्टूबर को सोनपुर के सांस्कृतिक भवन में होगा। सेमिफाइनल मुकाबला में चयनित प्रतिभागियों को फाइनल प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा।

ऑडिशन का उद्घाटन सीमा सिंह, आशुतोष कुमार, प्रभात रंजन, चुन्नू शर्मा, शशि भूषण प्रसाद, नंदनी प्रसाद ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। ऑडिशन के दौरान निर्णायक के रूप में आकाशवाणी पटना की गायिका श्रुति सुमन, डांस प्रशिक्षिका आरती कुमारी, फैशन डिजाइनर स्वरांजलि मौजूद थी। इस मौके पर मुख्य रूप से धरोहर कला मंदिर के नृत्य प्रभारी एवं झूमें जा के निर्देशक विनीत कुमार, प्रभाकर कुमार, सुरुचि सिंह, सुमित कुमार, सूरज कुमार, विशाल कुमार, विकास कुमार, राहुल कुमार, सम्राट कुमार आदि मौजूद थे।

सोनपुर में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेते प्रतिभागी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना