• Hindi News
  • Bihar
  • Hajipur
  • Vaishali News people from opposition parties are busy spreading confusion for political self interest mla

राजनीतिक स्वार्थपूर्ति के लिए भ्रम फैलाने में जुटे हैं विपक्षी पार्टियाें के लोग : विधायक

Hajipur News - गरीबी झेलने वाले ही गरीबों का सुनेगा। एनडीए की सरकार गरीबों की सरकार है और गरीब का बेटा देश प्रधानमंत्री है। बिना...

Jan 16, 2020, 09:40 AM IST
Vaishali News - people from opposition parties are busy spreading confusion for political self interest mla
गरीबी झेलने वाले ही गरीबों का सुनेगा। एनडीए की सरकार गरीबों की सरकार है और गरीब का बेटा देश प्रधानमंत्री है। बिना काेई भेदभाव के केंद्र सरकार हर जाति-धर्म, मजहब के लोगों के उत्थान की दिशा में प्रय|शील है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपनी राजनीतिक स्वार्थपूर्ति के लिए, देशहित को दरकिनार कर विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर लोगों के बीच भ्रम फैलाने में लगा है। देश वासियों को इससे बचने की जरूरत है।

उक्त बातें हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह ने भगवानपुर के रोहुआ चौक पर लोगों को संबोधित करते हुए कही। विधायक अवधेश गुरुवार को वैशाली में आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम मे शामिल होने के लिए निमंत्रण देने आये थे। उन्होंने कहा कि एनआरसी लोगों को बसाने के लिए भगाने के लिए नहीं। यह विपक्षी भी समझ रहे। विपक्षी को कोई मुद्दा नही मिल रहा है। विपक्षी एनआरसी का गलत प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से वैशाली में आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह के कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को भाग लेने का अाह्वान किया।

इसी प्रकार भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय कुमार ने कहा कि एनआरसी पर विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को दुर करने के लिए ही मुख्य रूप से केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह का वैशाली मे आगमन हो रहा है। उन्होंने भी उपस्थित लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वैशाली पहुंच केंद्रीय मंत्री का हौसला अफजाई करने का अपील किया। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने विधायक श्री सिंह को जनता की समस्याओं से संबंधित एक मांग पत्र सौंपा ।जिसमें मुख्य रूप से निलगायों की समस्या, उप स्वास्थ्य केंद्र,पंचायत स्तर पर ऐबूलेंस एवं रोहुआ से किरतपुर को जोड़ने वाले खनुआ नहर पर पुल निर्माण शामिल था। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया विनय साह ने किया जबकि संचालक अर्जुन प्रसाद सिंह ने किया। इस अवसर पर सरपंच कृष्ण वीर प्रसाद सिंह, विश्वनाथ पासवान अरुण कुमार एवं नागेन्द्र साह सहित अन्य काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

निमंत्रण देने पहुंचे हाजीपुर के विधायक अवधेश सिंह।

X
Vaishali News - people from opposition parties are busy spreading confusion for political self interest mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना