लालगंज में पुलिस जीप पर पथराव, सड़क जाम

Jan 16, 2020, 08:06 AM IST
Lalganj News - stones on police jeep in lalganj road jammed


सिटी रिपोर्टर|लालगंज

नयागांव थाना क्षेत्र के छितुपाकर गांव से छापेमारी के दौरान मंगलवार की शाम शराबी एवं कारोबारियों को गिरफ्तार कर थाना पर ले आ रही पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान राजापुर के समीप लोगों ने सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा कर सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग गिरफ्तार एक धंधेबाज को छोड़ने की पुलिस से मांग कर रहे थे। भीड़ में धंधेबाज के परिजनों के अलावे शराब कारोबारी शामिल थे। हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद भी पुलिस ने किसी को भी नहीं छोड़ा। जानकारी के अनुसार पुलिस की सख्त रवैया देख भीड़ ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में पुलिस जीप के साइड का शीशा टूट गया। उग्र भीड़ से बचते बचाते पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को लेकर किसी तरह से थाने पर पहुंची।

नयागांव थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मंगलवार को छितुपाकर गांव में छापेमारी कर शराब कारोबारी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस बल के साथ थाना पर लौट रहे थे। तभी राजापुर गांव के निकट सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा एवं भीड़ देख समझा कि कोई सड़क दुर्घटना हुई है। लेकिन वहां पहले से मौजूद आक्रोशित पुलिस जीप देखते ही गिरफ्तार लोगों को जीप से उतारने की मांग करने लगें। उन्होंने बताया कि शराब कारोबार से जुड़े कुछ लोग जबरन गिरफ्तार धंधेबाज जालंधर राय को छोड़ने की मांग पर अड़े थे। लेकिन धंधेबाज या किसी भी शराबी को छोड़ा नहीं गया।

आठ नामजद और 25 लोगों पर प्राथमिकी

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस कार्य का विरोध करने, सरकारी कामकाज में बाधा डालने, पुलिस जीप क्षतिग्रस्त करने एवं सड़क जाम करने के आरोप में 8 नामजद एवं करीब 25 अज्ञात के खिलाफ नयागांव थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से 25 लीटर देशी शराब बरामद करने के साथ ही चार शराबी एवं एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर थाने पर ला रही थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में धंधेबाज राजपुर गांव निवासी जालंधर राय सहित अन्य चार शराबी शामिल थे। सभी गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को मंडल कारा छपरा भेज दिया गया है।

X
Lalganj News - stones on police jeep in lalganj road jammed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना