पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रंग लूटे होली...गीत पर बीएड काॅलेज के छात्रों ने मचाया धमाल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय रजासन स्थित रॉयल हेरिटेज कॉलेज ऑफ एजुकेशन हर्षोल्लास के साथ हाली मिलन समारोह कॉलेज के शिक्षक व प्रशिक्षु छात्रों ने पारंपरिक गीत संगीत पर जमकर धमाल मचाया। शिक्षक व छात्रों ने होली मिलन कार्यक्रम में एक-दूसरे को जमकर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। कार्यक्रम में शिक्षक और प्रशिक्षु छात्रों ने आपसी भाईचारे के साथ इस रंगोत्सव को मनाने का संकल्प लेते हुए समाज के लोगों को भी आपसी सौहार्द के साथ यह पर्व मनाने के लिए लोगों को जागरुक करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कॉलेज के विभागाध्यक्ष हरींद्र सिंह, सांस्कृतिक प्रभारी गिरजेश कुमारी राहुल कुमार सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन करते हुए शिक्षक प्रशिक्षुओं को होली की शुभकामनाएं दीं।

पारंपरिक गीत-संगीत से शुरू हुआ होली मिलन समारोह

काले के शिक्षक प्रशिक्षुओं ने ढोल के थाप पर पारंपरिक गीत बाबा हरिहरनाथ सोनपुर में रंग लूटे जैसे एक से बढ़ कर एक गीत की प्रस्तुति किया। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में कॉलेज के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रभारी राहुल कुमार सिंह और शशिकांत, प्रीति, मनीषा, रवि, पवन, अनिल, नीतीश ने नृत्य, गीत, हास्य कविता, लोकगीत, जोगिरा जैसे गीतों की प्रस्तुति कर कार्यक्रम में उपस्थिति शिक्षक व छात्रों का मन माेह लिया। वहीं शिक्षकों ने करोना वाइरस से बचाव के लिए साफ-सफाई पर ध्यान देने के लिए जागरुक किया।

समारोह में इनकी रही उपस्थिति

मो. नोमान हाशमी, अर्चना सिंह, प्रभात किरण, नीलम गुप्ता, इंद्रजीत कुमार ठाकुर, संजीव कुमार, पिंटू कुमार, शरद यादव, पुष्पा पुष्पाकर, सुशील कुमार सिंह, धीरज कुमार, राकेश कुमार, स्वीटी कुमारी समेत कॉलेज के अन्य शिक्षक व प्रशिक्षु छात्र-छात्राओं के अलावा अभिभावक और आसपास के लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...