• Hindi News
  • National
  • Vaishali News The Police Sent The Prison Abusing The Assistant Sub Inspector By Drinking Liquor

शराब पीकर सहायक अवर निरीक्षक से दुर्व्यवहार किया तो पुलिस ने भेजा जेल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वैशाली थाना अंतर्गत ग्राम अरथौली निवासी विजय कुमार यादव को शराब पीकर जांच करने गए सहायक अवर निरीक्षक जयकिशोर तिवारी के साथ दुर्व्यवहार करने के कारण जेल भेज दिया गया। इस संबंध में सहायक अवर निरीक्षक जयकिशोर तिबारी ने एक प्राथमिकी वैशाली थाने में दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि सिपाही सन्नी कुमार, विमलेश कुमार, चन्द्रेश कुमार के साथ दिवा गश्ती एवं जांच के लिए गए थे। अरथोलि ग्राम में गए यह व्यक्ति गाली गलौज मारपीट करने पर उतारु हो गया। इसके मुंह से शराब का गंध आ रहा था। जिसे पकड़ कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वैशाली लाया गया। लेकिन वहां ब्रेथ एनलाइजर मशीन नहीं रहने के कारण जांच नहीं हो सकी।

बोलेरो पर लदे शराब के साथ चालक गिरफ्तार

लालगंज|
लालगंज थाना ने गस्ती के दौरान बोलेरो पर लदे 8 कार्टन विदेशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया। जहां चालक से पूछताछ जारी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि वह एएसआई देवनाथ साह एवं पुलिस के साथ महाराणा प्रताप चौक के पास गश्ती कर रहे थे। इसी बीच मानपुर की तरफ से आ रही बोलेरो को पुलिस रोकने का इशारा किया। जिसके बाद बोलेरो रुकने के बजाय तेज गति से भागने लगा। जिससे पुलिस को शंका हुई। इसी क्रम में भाग रहा बोलेरो महावीर चौक के पास आकर बिजली के पोल में धक्का मार दिया। जिससे बिजली का तार भी क्षतिग्रस्त हो गया। पीछा कर रही पुलिस ने चालक सहित गाड़ी को पकड़ लिया।

युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

भगवानपुर|
सराय पुलिस ने बुधवार की रात पुराना लाइन होटल सराय के समीप शराब पीकर हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक करीब 20 वर्षीय विकास कुमार कुढ़नी थाना क्षेत्र के सोपना गांव निवासी उपेंद्र सहनी का पुत्र बताया गया है। इस संबंध में एएसआई राज किशोर चौधरी के लिखित व्यान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक को गुरूवार को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...