किऊल नदी के 29 घाटों की जल्द होगी निविदा

Jamui News - शनिवार को डीएम धर्मेंद्र कुमार की अध्यक्षता में खनन टास्क फोर्स की बैठक हुई। डीएम ने कहा कि बालू के अवैध उत्खनन...

Oct 13, 2019, 07:45 AM IST
शनिवार को डीएम धर्मेंद्र कुमार की अध्यक्षता में खनन टास्क फोर्स की बैठक हुई। डीएम ने कहा कि बालू के अवैध उत्खनन कार्य में अगर कोई भी वाहन जब्त किया जाता है तो उसे जुर्माना वसूल करके ही छोड़ना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि किऊल नदी के सभी 29 बालू घाटों की नीलामी जल्द ही प्रारंभ किया जाएगी। राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले के अन्य बालू घाट की नीलामी बाद में की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जिला के वेबसाइट पर लॉगिन करके टेंडर ऑप्शन को क्लिक करेगा। उसके बाद खनन और भूतत्व विभाग के साइट पर जाकर दस्तावेज को डाउनलोड करेगा। बालू घाट के लिए निविदा डालने के लिए 10 से 14 अक्टूबर तक प्रशिक्षण दिया जाएगा।

15 अक्टूबर को कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन दस्तावेज को डाउनलोड कर सकता है और 18 अक्टूबर तक घाट के नीलामी में लगने वाली राशि और दस्तावेज को ऑनलाइन तथा ऑफलाइन संध्या 5 तक अवश्य जमा करना सुनिश्चित करेंगे। 5 नवंबर को बालू घाट की नीलामी की जाएगी। मौके पर पुलिस अधीक्षक इनामुल हक मैगनु के अलावा अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना