पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Jamui News 97 Thousand Challan Of 2 Pilgrim Bus Of Telangana Cut Road Jam In Protest

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेलंगना की 2 तीर्थयात्री बस का 97 हजार का चालान कटा, विरोध में सड़क जाम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चकाई-जमुई मुख्यमार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप बुधवार को तेलंगाना के यात्रियों ने मोबाइल वाहन चेंकिंग पुलिस द्वारा चालान काटने के विरोध में लगभग 2 घंटे तक सड़क जाम कर दिया। जाम कर रहे यात्रियों ने बताया कि वे लोग तीर्थयात्रा पर निकले हैं। देवघर से पूजा-अर्चना कर वे लोग वापस काशी जा रहे थे। तभी मोबाइल वाहन के सब इंस्पेक्टर सी नवीन द्वारा वाहन जांच किया जा रहा था। इसी क्रम में सब इंस्पेक्टर सी नवीनतम ने उधर से गुजर रहे दो तेलंगाना तीर्थयात्रियों बस को रोकर गाड़ी के जरूरी कागजात की जांच करने लगे। जांच के क्रम जरूरी कागजात न होने पर दोनों बसों से 97 हज़ार का चालान काट दिया। यात्रियों का कहना था कि दोनों बसों का सभी जरूरी कागजात हैं। इसके बावजूद भी पुलिस द्वारा मनमाने तरीके से चालान के रूप में 97 हज़ार रुपया चालान काट दिया। वहीं यात्रियों द्वारा सड़क जाम कर देने के बाद सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इधर, सूचना पाकर चकाई थाना अध्यक्ष राजीव कुमार एवं सीओ अजीत कुमार झा जाम स्थल पर पहुंचे तथा यात्रियों को समझा बुझाकर जाम तुड़वाया। वहीं जाम के कारण यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

डिवाइडर से टकराकर पलटी किताब लदी वैन

गिद्धौर| गिद्धौर-जमुई मुख्य राजमार्ग पर महुली मोड़ के समीप किताब से भरा 207 माल वाहक वाहन पलट गया। इस दुर्घटना के बाद वाहन पर लदा किताब सड़क पर बिखर गया। जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के महुली मोड़ के पास पटना से आ रही एक 207 मालवाहक वाहन सुबह लगभग 5 बजे सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई। जिससे मालवाहक वाहन सड़क मार्ग पर पलट गया। मालवाहक पर सवार सहचालक रवि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की रात बिहार के पटना से झारखंड के गोड्डा में किताब पहुंचाने जा रहा था। लेकिन अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई। जिससे मालवाहक वाहन सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई आैर पलट गई।

सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाते एसडीओ व एसडीपीओ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser