पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गहमागहमी के बीच सभी 5 टैक्सी स्टैंड की हुई बंदोबस्ती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद के अधीन आने वाले सभी पांच स्टैंड और शहर में चुंगी वसूली के लिए शनिवार को नगर परिषद अध्यक्ष रेखा देवी के चैंबर में बंदोबस्ती की गई। जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जनार्दन वर्मा ने बताया कि जमुई टैक्सी स्टैंड, जमुई को-ऑपरेटिव बैंक के सामने जमुई-मलयपुर ट्रैकर टेंपो स्टैंड, बोधवन तालाब पर टैक्सी मैक्सी स्टैंड, लखीसराय बाईपास पर टैक्सी मैक्सी स्टैंड, रमेश भालोटिया तेल गोदाम के सामने टैंपू ठहराव,सड़क किनारे सब्जी आदि पर चुंगी, ट्रक ट्रैक्टर से बालू ले जाने पर चुंगी वसूली, रिक्शा टमटम बैलगाड़ी ठेला आदि पर लाइसेंस से वसूली और साइकिल टिन टिकट लाइसेंस के लिए भी शनिवार को नगर परिषद अध्यक्ष के चैंबर में बोली लगाई गई।

उन्होंने बताया कि जमुई टैक्सी स्टैंड के लिए सोनपे निवासी सुजीत कुमार सिंह ने सबसे अधिक 43 लाख 1 हजार रुपया का बोली लगाई। इस निविदा में टेंगहारा निवासी सुनील कुमार सिंह, मलयपुर निवासी स्वतंत्र सिंह ,मुकेश कुमार सिंह और गादी कटौना निवासी बसंत कुमार सिंह ने हिस्सा लिया।

जमुई-मलयपुर टेंपो स्टैंड के लिए नरेश की सर्वाधिक बोली


जमुई को-ऑपरेटिव बैंक के सामने जमुई-मलयपुर टेंपो स्टैंड के लिए कल्याणपुर निवासी नरेश यादव ने सबसे ऊंची बोली लगाई और उन्हें इस स्टैंड का डाक दिया गया। वोधवन तालाब ऊपर टैक्सी मैक्सी स्टैंड के लिए डूमरकोला निवासी दिनेश कुमार सिंह ने 13 लाख 2 हजार रुपये की लगाई। वहीं लखीसराय बाईपास पर टैक्सी मैक्सी स्टैंड के लिए हांसडीह निवासी विनोद साह ने 5 लाख 72 हजार रुपया का बोली लगाई। रमेश भालोटिया तेल गोदाम के सामने टैंपू ठहराव के लिए कल्याणपुर निवासी नरेश यादव ने दो लाख 36 हजार रुपया का बोली लगाई। सड़क किनारे सब्जी आदि पर चुंगी वसूली के लिए बिहारी निवासी रंजीत सिंह ने सबसे ऊंची बोली 60 हजार 100 रुपया लगाई। मौके पर मुख्य पार्षद रेखा देवी, उप मुख्य पार्षद संजीव सिंह, त्रिपुरारी ठाकुर, संतोष सिन्हा के अलावे दर्जनों नगर परिषद कर्मी व बंदोबस्ती में भाग लेने पहुंचे दर्जनों लोग मौजूद थे।

जमुई टैक्सी स्टैंड के लिए सुजीत सिंह ने लगाई सर्वाधिक बोली

बंदोबस्ती में मुख्य पार्षद, उपमुख्य पार्षद व अन्य।
खबरें और भी हैं...