मानव शृंखला को लेकर निकाली बाइक रैली, शामिल होने की अपील

Jamui News - जल जीवन हरियाली, पर्यावरण, दहेज उन्मूलन, नशा मुक्ति हेतु लोगों को जागरूक करने के लिए 19 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला...

Jan 16, 2020, 09:31 AM IST
Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
जल जीवन हरियाली, पर्यावरण, दहेज उन्मूलन, नशा मुक्ति हेतु लोगों को जागरूक करने के लिए 19 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला को सफल बनाने के लिए बीडीओ सुनील कुमार चांद के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय से बाइक रैली निकाली गई। बीडीओ अपने सहयोगियों के साथ लोगों को जागरूक करने बाइक पर बैठकर रैली का नेतृत्व कर रहे थे। बाइक रैली प्रखंड मुख्यालय से चलकर चकाई मोड़, सिमरिया, गोला, खास चकाई, हेठ चकाई ,चकाई बाजार, पोस्टऑफिस मोड़, लीलुडीह, बासुकीटॉड होते हुए पुनः प्रखंड मुख्यालय आकर रैली का समापन किया गया। मौके पर कई स्थानों पर रुककर बीडीओ ने आम लोगों को जागरूक करते हुए मानव शृंखला में भाग लेने की अपील की तथा जल, पर्यावरण नशा मुक्ति, दहेज उन्मूलन के बारे में लोगों बताया । रैली के आगे आगे बाइक सवार कार्यक्रम से सबंधित बैनर लेकर चल रहे थे जिसमें लिखा था जल-जीवन हरियाली,नशा मुक्ति, बाल विवाह की समाप्ति एवं दहेज उन्मूलन हेतु मानव शृंखला में भाग लें रैली में राजीव सिन्हा, सूरज कुमार, कांग्रेस दास ,मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, डीलर, वार्ड सदस्य, शिक्षक आदि ने भाग लिया।

बुधवार को मानव शृंखला को सफल बनाने को लेकर बाइक रैली में शामिल लोग।

मानव शृखंला को लेकर पदाधिकारियों ने की बैठक

झाझा |
मानव शृखंला की तैयारी को लेकर बुधवार को झाझा प्रखंड कार्यालय के सभागार में एक बैठक झाझा के सभी विभाग के पदाधिकारियो के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने की। बैठक में मानव शृखंला की तैयारी तथा सीमावर्ती क्षेत्र के भौगलिक स्थितियों का भी जायजा बैठक में उपस्थित अन्य पदाधिकारियों से बीडीओ ने लिया। झाझा-सोनो सीमावर्ती क्षेत्र मनिकुरा आश्रम के पास से ही मानव शृखंला की कतार लग जायेगी। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी महेन्द्र प्रसाद से कहा कि वे स्कूल मे बच्चों तथा वहां के अभिभावक, स्थानीय लोगों तक प्रचार प्रसार करके अधिक से अधिक लोगों को मानव शृखंला में शामिल करें।

मानव शृंखला को लेकर बैठक करते बीडीओ।

जागरूकता को लेकर लगाई मेहंदी

खैरा|
मानव शृंखला में में शामिल होने के लिए जागरूक किया गया। गिद्धेश्वर नाथ मंदिर परिसर में बुधवार को मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । इस दौरान बड़ी संख्या में मेला देखने आई महिला श्रद्धालुओं एवं आंगनबाड़ी सेविकाओं, पर्यवेक्षिका ने एक दूसरे के हाथ में मेहंदी लगाकर लोगों को मानव श्रृंखला को लेकर जागरूक किया। इसके साथ ही चित्रकला, रंगोली ,निबंध प्रतियोगिता आदि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अबतुल्य कुमार आर्य, सीडीपीओ करुणा कुमारी, पूर्व प्रमुख प्रभु यादव, शिक्षक भोला कुमार, रंजीत यादव, मुसो मिंया, रीशू कुमारी ,लवली कुमारी, कोमल कुमारी आदि मौजूद थे।

मेहंदी प्रतियोगिता में भाग लेती महिलाएं।

Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
X
Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
Sono News - bike rally out for human chain appeal to join
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना