सद्‌भाव के साथ मनाएं होली: सीओ

Jamui News - होली को लेकर अंचलाधिकारी अनिल कुमार चौबे की अध्यक्षता में थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक हुई। बैठक...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:25 AM IST
Sono News - celebrate holi with good faith co
होली को लेकर अंचलाधिकारी अनिल कुमार चौबे की अध्यक्षता में थाना परिसर में शनिवार को शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में सीओ ने कहा पर्व का आयोजन सामाजिक सद्‌भाव के साथ किया जाए।

सांप्रदायिक सद्‌भाव में यदि किसी भी हुड़दंगी द्वारा खलल डालने का प्रयास किया जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी भी परिस्थिति में आप लोगों के सहयोग से सांप्रदायिक सद्‌भाव को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। आपका सहयोग मिलेगा, तभी हम सशक्त होंगे। समाज में शांति व्यवस्था बहाल रखने हेतु सभी का सहयोग आवश्यक है। थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि होली में डीजे बजाने पर पाबंदी रहेगी। किसी व्यक्ति पर जबरन रंग नहीं डाला जाए। अश्लील एवं अशोभनीय गीतों से परहेज किया जाए। पुलिस द्वारा लगातार गस्ती की जाएगी। भीड़भाड़ वाले इलाकों, चौक-चौराहों पर विशेष चौकसी रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। ऐसे में इस बात का ध्यान रखें की कहीं कोई अप्रिय घटना न घटे। आप लोगों के कंधे पर भी समाज में शांतिपूर्ण पर्व संपन्न कराने की जवाबदेही है।

शनिवार को सोनो में शांति समिति की बैठक करती पुलिस।

X
Sono News - celebrate holi with good faith co
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना