चैंबर ऑफ काॅमर्स के प्रतिनिधियों ने की अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग

Jamui News - शनिवार को जमुई चैम्बर ऑफ काॅमर्स का प्रतिनिधि मंडल समाहरणालय में डीएम व एसपी से मिला। साथ ही बीते 7 अक्टूबर को...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:41 AM IST
Jamui News - chamber of commerce representatives demand arrest of criminals
शनिवार को जमुई चैम्बर ऑफ काॅमर्स का प्रतिनिधि मंडल समाहरणालय में डीएम व एसपी से मिला। साथ ही बीते 7 अक्टूबर को मोबाइल व्यवसायी छोटू भगत के आवास पर गोलीबारी करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

प्रतिनिधि मंडल ने चैम्बर के अध्यक्ष सुनील केसरी व सचिव शंकर साह के नेतृत्व में पदाधिकारी द्वय से मिल कर आवेदन दिया और अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। चैम्बर ने अपने आवेदन में कहा है कि 7 अक्टूबर को मोबाइल व्यवसायी छोटू भगत के आवास पर अपराधियों ने लगभग दो दर्जन गोली चलाई व व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया। साथ ही साथ घर में तोडफ़ोड़ करते हुए वाहन को क्षति पहुंचाया। मुख्यालय स्थित बोघवन तालाब थोक व्यवसायियों का इलाका है। इस घटना से व्यवसायियों में भय व आक्रोश व्याप्त है। चैम्बर के अध्यक्ष ने बताया कि डीएम धर्मेंद्र कुमार व एसपी डा. इनामुल हक मेंगनू ने चैम्बर्स परिवार को आश्वासन दिया कि किसी भी हालत में शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी । एसपी ने कहा कि अपराधियों को चिन्हित कर जेल के सलाखों में बन्द किया जाएगा ।प्रतिनिधि मंडल में सचिव शंकर साव, पंकज सिंह, विक्की भगत, दिलीप साह, चन्दकान्त भगत, महेन्द्र बरनवाल, नितेश केशरी, अभय भगत, पवन साह, अभिषेक आनन्द, सचिन भगत,महेश बरनवाल आदि प्रमुख व्यवसायी शामिल थे ।

शनिवारर को एसपी से मिलते चैंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य।

X
Jamui News - chamber of commerce representatives demand arrest of criminals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना