स्वच्छता से बदली जा सकती है देश की तस्वीर : रॉबिन

Jamui News - स्वच्छता पखवाड़ा दिवस के मौके पर शुक्रवार को नक्सल विरोधी अभियान के लिए प्रखंड के महेश्वरी में तैनात केंद्रीय...

Dec 07, 2019, 09:26 AM IST
Sono News - country39s picture can be changed with cleanliness robin
स्वच्छता पखवाड़ा दिवस के मौके पर शुक्रवार को नक्सल विरोधी अभियान के लिए प्रखंड के महेश्वरी में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल 215 वीं बटालियन एफ समवाय के अधिकारियों और जवानों ने स्वच्छता अभियान चलाया। हाथों में झाड़ू, कुदाल ले उच्च विद्यालय महेश्वरी, मध्य विद्यालय महेश्वरी के परिसर की साफ-सफाई की एवं लोगों से अपने गांव को साफ एवं स्वच्छ रखने की अपील की। लोगों को साफ सफाई का महत्व समझाते हुए उनमें साफ सफाई के प्रति जागरूकता पैदा की। मौके पर समवाय अधिकारी जीडी रोबिन कुमार ने कहा कि स्वच्छता से ही देश की तस्वीर बदली जा सकती है। देश में स्वच्छ वातावरण तैयार करने के लिए हम सभी को स्वच्छता को अपने जीवन में स्थान देना होगा। आम- खास सभी को इसे अपनाते हुए एक संकल्प के साथ काम करना होगा।

बता दें कि बटालियन की दो कंपनी नक्सल विरोधी अभियान के तहत प्रखंड के महेश्वरी व बटिया में तैनात है,जो स्वच्छता पखवाड़े के दौरान अपने अपने कार्य क्षेत्र में स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई कर लोगों को जागरूक करने में अपना योगदान दे रही है।

शुक्रवार को स्वच्छता अभियान चलाते सीआरपीएफ।

X
Sono News - country39s picture can be changed with cleanliness robin
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना