क्रिकेट संघ की बैठक में 2018-19 के आय-व्यय को लेकर हुआ मंथन

Jamui News - रविवार को जमुई स्थित एक निजी होटल के सभागार में जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक बैठक आहुत की गई। जिला क्रिकेट संघ के...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:45 AM IST
Jamui News - cricket association meeting churns out for income expenditure of 2018 19
रविवार को जमुई स्थित एक निजी होटल के सभागार में जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक बैठक आहुत की गई। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में बीते सत्र 2018-19 के आय व्यय से लेकर क्रिकेट के वर्तमान प्रारूप तथा उसके विभिन्न मसलों पर चर्चा हुई।

अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई सत्र 2019-20 में जिले में क्रिकेट की प्रगति को लेकर कार्यक्रम तय किए गए। जिला क्रिकेट संघ की इस बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए। जिसमें सर्व सम्मति से जिला क्रिकेट संघ के सचिव का चुने जाने के अलावा जिला क्रिकेट टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन तथा संघ के लीगल एडवाइजर का मनोनयन शामिल रहा। पहली बार संघ में महिलाओं की इंट्री हुई है। महिला क्रिकेट के लिए मील का पत्थर माना जा रहा है।

जमुई जिला क्रिकेट संघ के सचिव बनाए गए थे इमरान अख्तर खान

अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने सौंपा कार्यभार

इमरान के सचिव चुने जाने के बाद संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने उन्हें कार्यभार सौंपते हुए उन्हें बधाई दी और जिला में क्रिकेट की बेहतरी के लिए कई सुझाव दिए। जिला क्रिकेट संघ की इस बैठक में एक रजिस्टर्ड क्लब के अध्यक्ष पद पर महिला उर्वशी सिंह के चुने जाने के बाद जिला क्रिकेट संघ में स्वतः उनकी इंट्री हो गई है वहीं संघ के लीगल एडवाइजर के रूप में बृज बिहारी शरण को मनोनयन हुआ साथ ही सत्र 2019-20 के लिए नितेश केसरी को टूर्नामेंट कमिटी का चेयरमैन चुना गया है।

2019-20 में जिले में क्रिकेट की प्रगति को लेकर कार्यक्रम तय किए गए

संजय कुमार के इस्तीफे के बाद यह पद था खाली

X
Jamui News - cricket association meeting churns out for income expenditure of 2018 19
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना