सत्संग सुन लौट रहे बुजुर्ग की ऑटो टक्कर से मौत

Jamui News - सत्संग सुनकर घर जा रहे एक बुजुर्ग को आॅटो ने जोरदार टक्कर मार दिया। इस टक्कर में उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Jhajha News - death of auto collision of elderly returning satsang hear
सत्संग सुनकर घर जा रहे एक बुजुर्ग को आॅटो ने जोरदार टक्कर मार दिया। इस टक्कर में उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई। गुरुवार की रात्रि लगभग 10ः30 बजे सोहजाना निवासी 70 वर्षीय गुरूसहाय मिस्त्री शहर के स्व. शिवनंदन झा टाॅउन हाॅल में चल रहे रामाश्रम सत्संग में सत्संग सुनने के बाद अपने घर पैदल ही लौट रहे थे। इसी दौरान सोहजाना स्थित मुख्य सड़क से अपने घर की ने वाले रास्ते पर मुड़ने वाले थे कि सोनो की ओर से आ रही तेज रफ्तार आॅॅटो ने उसे जोरदार टक्कर मारी। जिससे गुरुसहाय कुछ दूरी पर जा गिरे। इससे पहले की लोग उक्त आॅटो को पकड़ पाते वह घटना स्थल से फरार हो गया।

अाॅटाे छाेड़कर चालक हाे गया फरार:गांव के लोगों ने जब उक्त आॅटो का पीछा किया तो आॅटो चालक ने धपरी मोड़ के पास वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं इधर स्थानीय लोगों की मदद से सर्वप्रथम घायल बुजुर्ग को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई गई। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था जहां पहुंचने से पूर्व ही उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित होेकर इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि पकड़ा गया आॅटो बिना नंबर का है। गाड़ी से मिले कागजात के अनुसार गाड़ी केदार मंडल के नाम पर रजिस्ट्रर है।

वृद्ध की मौत के बाद घर पर लगी भीड़।

बाइक सवार ने पेड़ में मारी टक्कर, दो युवक घायल

सिकंदरा|
थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा-लछुआड़ मुख्य मार्ग पर मिशन चौक के समीप शुक्रवार की शाम बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर एक वृक्ष में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गया। घायल युवक को ग्रामीणों के सहयोग से सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। बताया जाता है कि पचमहुआ गांव निवासी ऋषि कुमार उम्र 13 वर्ष ,पिता अरूण पासवान एवं धर्मेंद्र कुमार उम्र 14 वर्ष, पिता गोरेलाल पासवान बाइक पर सवार होकर सिकंदरा से लछुआड़ किसी काम से जा रहा था। इसी क्रम में मिशन स्कूल के समीप टर्निंग लेने के दौरान सड़क किनारे सिम्मर के पेड़ में टकरा गया। जिसमें दोनों घायल हो गया।

डीजे वाहन की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत

चचेरे भाई की बारात में शामिल होने जमुई से जा रहा था लठाने, चालक पर लापरवाही का आरोप

भास्कर न्यूज। झाझा

चचेरे भाई की बारात गए 14 वर्षीय बच्चे की मौत डीजे वाहन की चपेट में आने से हो गई। इसको लेकर मृतक ने झाझा थाना में पुलिस काे अपना बयान दर्ज करवाते हुए डीजे वाहन चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाया। तत्वाडीह निवासी मृतक बच्चे के पिता पिंटू तांती ने बताया कि उनका पुत्र पिंटू तांती गुरुवार को चचेरे भाई दीपक तांती की बारात में शामिल होकर जमुई के लठाने निवासी कृष्णा तांती के घर जा रहा था।

हादसा का कारण बना तेज रफ्तार में वाहन को मोड़ना : वहीं रात्रि के लगभग 12: 30 बजे लठाने घाट के पास से बारात गुजर रही थी तभी डीजे बंधे वाहन के चालक विक्कू राम जो कि थानाक्षेत्र अंतगर्त चितोचक का रहने वाला है ने तेज रफ्तार में वाहन को मोड़ लिया जिससे उनका पुत्र छोटू गाड़ी की चपेट में आ गया और गाड़ी उसके शरीर पर चढ़ गया। इस घटना में उनका पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना देखकर बारात में शामिल अन्य लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित पिता ने आगे बताया कि वाहन चालक बिना नंबर का गाड़ी उपयोग कर रहा था। घटना के बाद वाहन चालक अपना वाहन लेकर वहां से फरार हो गया। इधर छोटू की मौत की खबर ज्योंही गांव में पहुंची घर के सभी सदस्यों को रो रो कर बूरा हाल हो गया।

X
Jhajha News - death of auto collision of elderly returning satsang hear
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना