पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिलीप बने कांग्रेस प्रखंड उपाध्यक्ष, मुकेश सचिव

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामानुज सिंह की अध्यक्षता में बैठक कर सर्वसम्मति से प्रखंड कांग्रेस कमेटी का विस्तार किया गया। पंचायत स्तरीय कमेटी का गठन किया गया। प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि प्रखंड कमेटी में दिलीप नारायण सिंह और राकेश कुमार यादव को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। रुस्तम अंसारी महासचिव तथा मुकेश सचिव बनाए गए हैं। नारायण यादव कोषाध्यक्ष तथा नौशाद आलम प्रखंड अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ बने हैं। महेंद्र दास, ईश्वरचंद्र वर्णवाल, सिद्ध भवानी सिंह, नुनेश्वर यादव, सदानंद सिंह, रोशन कुमार, उदित नारायण सिंह व मजार हुसैन को प्रखंड कमेटी में कार्यकारिणी सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष ने पंचायत स्तरीय कमेटी का गठन करते हुए केदार यादव को सारेबाद, पंकज सिंह को बाबुडीह, अजय कुमार चौधरी को सोनो, राजनंदन यादव को बलथर, बरियार टुड्डू को लोहा, हैदर अली को बेलंबा, नौशाद आलम को ढोंढ़री, देवनंदन यादव को लखनकियारी, दिनेश सिंह को पैरा मटिहाना, रामनरेश सिंह को केशोफरका, उदित नारायण सिंह को चुरहेत, कामेश्वर दास को लाली लेवार, रुस्तम अंसारी को छुछुनरिया, नारायण यादव को थम्हन, राजेंद्र दास को रजौन, अविनाश सिंह को महेश्वरी, इंद्रदेव कुमार यादव को नैयाडीह, मजहर हुसैन को गंदर तथा मेघन कुमार यादव को दहियारी पंचायत का पंचायत अध्यक्ष नियुक्त किया है।

उदित नारायण सिंह चुरहेत पंचायत के अध्यक्ष नियुक्त, शिक्षक संघ 12 सदस्यीय कमेटी का करेगा गठन
भाजपा किसान मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक कल

सोनो |
भाजपा किसान मोर्चा की जिला कार्यसमिति की पांचवीं बैठक एक दिसंबर को खैरा प्रखंड के चांगोडीह में होगी। इस संबंध में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह ने बताया कि उक्त बैठक में प्रत्येक विधानसभा में किसान मोर्चा की पांच से सात टीम बनाने पर विचार किया जाएगा। साथ ही उत्तरप्रदेश में होने वाले किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में जिले से करीब 150 किसानों को शामिल होने के लिए विमर्श किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैठक में जिलास्तर पर आयोजित होने वाले किसान कल्याण सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह भूमि विकास बैंक, बिहार झारखंड के अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद यादव, जिला संगठन प्रभारी शंभू शरण सिंह सहित सभी मंडल के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, जिला कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आदि भाग लेंगे।

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की प्रखंड कमेटी का गठन 1 को

गिद्धौर |
मुख्यालय स्थित संघ भवन में बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रखंड कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक गुरुवार को संघ के सदस्य राजीव कुमार वर्णवाल की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्वसम्मति से एक दिसंबर को बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रखंड कमेटी के गठन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। उक्त बैठक को लेकर संघ के सदस्य ने बताया कि प्रखंड के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं कमेटी गठन को लेकर उपस्थित रहेंगे। बैठक प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन में दोपहर 1 बजे होगी। बैठक की सफलता हेतु 12 सदस्यीय कमिटी का गठन किया जाएगा। बैठक में संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह के साथ जिलाध्यक्ष रवि कुमार यादव, जिला वरीय उपाध्यक्ष संजीव कौशिक, जिला महासचिव जयप्रकाश पासवान भी उपस्थित रहेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सुप्रीम कोर्ट से पारित होने वाले समान काम समान वेतन से संबंधित आदेश की जानकारी भी सदस्यों को दी जाएगी। मौके पर प्रखंड कार्यकारिणी के मंटू मंडल, रंजीत यादव, ब्रजेश सिंह, प्रदीप रजक, दयानंद साव, कुमार परवेज, राजेश पांडेय, कैलाशपति यादव, शिवदानी कुमार , शिव शंकर पांडेय, धर्मेंद्र पासवान आदि मौजूद रहे।

गिद्धौर में बैठक करते शिक्षक संघ के सदस्य।

सभी राजनीतिक दलों से अलग रहने की बैठक मे दी नसीहत

जमुई |
गुरुवार को चन्द्रवंशी समाज ने कल्याणपुर मोहल्ले में बैठक कर दो दिसंबर को पटना में होने वाली रैली की तैयारियों की समीक्षा की। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष धनंजय कुमार चन्द्रवंशी ने की। उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में रैली में भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक दल को गलतफहमी है कि चन्द्रवंशी किसी दल का सहारा ले रहे हैं तो वे अपनी गलतफहमी दूर कर लें। चन्द्रवंशियों ने अपने बूते आरक्षण की लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। अखिल भारतीय चन्द्रवंशी क्षत्रिय संघ के अध्यक्ष डाॅ. प्रेम कुमार चन्द्रवंशी इसका नेतृत्व करेंगे। मौके पर दिवाकर चन्द्रवंशी, शंभूराम चन्द्रवंशी, अयोध्याराम चन्द्रवंशी, साकेंद्र राम, विशुन राम चन्द्रवंशी, जय चन्द्रवंशी, पंकज कुमार चन्द्रवंशी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...