विज्ञापन

हाईटेंशन तार हटाने की मांग पर विभाग नहीं दे रहा ध्यान

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST

Jamui News - प्रखंड मुख्यालय के पतसंडा पंचायत में गिद्धौर-जमुई मुख्य राजमार्ग के किनारे लोहे की पोल में झूलते हाइटेंशन तार के...

Gidhaur News - do not give attention to the demand for removal of hightension wire
  • comment
प्रखंड मुख्यालय के पतसंडा पंचायत में गिद्धौर-जमुई मुख्य राजमार्ग के किनारे लोहे की पोल में झूलते हाइटेंशन तार के सटे होने के कारण कभी बड़ी घटना घट सकती है। बताते चलें कि उक्त राजमार्ग के निकट ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग के पदाधिकारियों से लेकर कर्मी तक कई बार इस पोल पर सटे झूलते हाइटेंशन तार को दुरुस्त करने की गुहार लगाई गई, लेकिन इस समस्या के निदान को ले विद्युत विभाग लापरवाह बना हुआ है।

बतातें चलें कि उक्त लोहे के पोल के ठीक सटे एक हेयर कटिंग सैलून की दुकान है, जहां अक्सर ग्रामीणों, बच्चों का का आना जाना लगा रहता है। हल्की सी हवा में भी हाइटेंशन झूलने लगता है, वहीं बगल सटे बिजली तार से स्पर्श होने से यहां शॉट सर्किट से आग लगने की भी प्रबल संभावना बनने लगती है। ग्रामीणों के दर्जनों बार इस मार्ग पर इस समस्या के निदान को लेकर ध्यान आकृष्ट कराया गया पर किसी भी विभागीय कर्मी व पदाधिकारी ने इस ग्रामीण समस्या के निजात को लेकर कोई पहल नहीं की है। ग्रामीणों ने कहा है कि अगर अविलंब इस समस्या को विभागीय स्तर से दुरुस्त करने का प्रयास नहीं किया गया तो ग्रामीणों द्वारा इसकी शिकायत डीएम से की जाएगी।

गिद्धौर बाजार में झूल रहा तार।

X
Gidhaur News - do not give attention to the demand for removal of hightension wire
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन