जल निकासी के रास्ते बंद होने से दो वार्ड में जलजमाव, परेशानी

Jamui News - प्रखंड के पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह व बारह में जहां हल्की सी भी बारिश हुई समूचा वार्ड परिसर तालाब में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Gidhaur News - due to the closure of drainage water woes trouble in two wards
प्रखंड के पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या ग्यारह व बारह में जहां हल्की सी भी बारिश हुई समूचा वार्ड परिसर तालाब में तब्दील हो जाता है। जिससे इस वार्ड में रहनेवाले ग्रामीणों को घोर कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों के सामने आवागमन की भी समस्या उत्पन्न हो जाती है। बारिश होते ही वार्ड में फैली गंदगी बारिश के पानी के संपर्क में आकर यहां संक्रमण पैदा करने का काम कर रही है। लेकिन वार्ड वासियों के इस जटिल समस्या के निदान को लेकर न तो उक्त वार्ड के वार्ड सदस्य ही गंभीरता दिख रहें है और न ही प्रखंड के पदाधिकारियों द्वारा ही इस समस्या के निदान को लेकर कोई पहल की जा रही है।

घर से निकलने तक में है परेशानी

लिहाजा इस वार्ड में जल निकासी की घोर समस्या के कारण वार्ड परेशान है। वार्ड बारह में व्याप्त इस समस्या को लेकर ग्रामीण रतन कुमार, राधा देवी, मीना देवी, रेणु देवी, मालती देवी, बीरेन्द्र वर्णवाल, गोपाल साव, महेंद्र साव, दासो साव, कुंदन साव, सूरज कुमार आदि ने जानकारी देते हुए बताया कि अगर पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अविलंब इस समस्या का निदान नही किया जाएगा तो हम सभी वार्ड वासी प्रखंड मुख्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन को बाध्य हो जाएंगे।

वार्ड में जलजमाव से बना तालाब जैसा दृश्य।

X
Gidhaur News - due to the closure of drainage water woes trouble in two wards
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना