रसोइया के साथ शिक्षा विभाग के पदाधिकारी कर रहे सौतेला व्यवहार

Jamui News - रविवार को बिहार राज्य विद्यालय रसोइया संघ एक्टू ज़िला कमिटी की स्टेडियम मैदान में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:45 AM IST
Jamui News - education department officials are acting half way with the cook
रविवार को बिहार राज्य विद्यालय रसोइया संघ एक्टू ज़िला कमिटी की स्टेडियम मैदान में बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता रसोइया संघ एक्टू ज़िला सचिव मोहम्मद हैदर ने की। बैठक में मोहम्मद हैदर ने कहा कि सरकार रसोइया के साथ नाइसांफी कर रही।

उसके साथ ज़िला शिक्षा पदाधिकारी से लेकर मध्यान्ह भोजन पदाधिकारी तक सौतेला व्यवहार कर रहे हैं। ससमय मानदेय नहीं मिलता है, अभी रसोइया को पन्द्रह सौ मिलता है वो भी हर महीने नहीं मिलता है। आगामी आठ जनवरी को रसोइया संघ देशव्यापी हड़ताल करेगी। जिसमें जिले भर के सभी रसोइया हड़ताल में रहेगी। इसके अलावा एक से 3 मार्च को राष्ट्रीय सम्मेलन कलकत्ता में होग।

मौके पर ज़िला अध्यक्ष इन्दु देवी ने कहा कि सरकार जब तक हम लोगों की मांग नहीं देती हैं तो संघर्ष को और तेज करेंगे। मुख्य मांगों में अठारह हजार मानदेय देने , सरकारी कर्मचारी का दर्जा देने ,साल में चार सुती साड़ी देने के साथ ही बारह महीने का मानदेय देने की मांग की गई है। बैठक में ललिता देवी, दीपमाला देवी, मीना देवी बिन्दु देवी, हेमा देवी, अनीता देवी, संगीता देवी आदि लोग मौजूद थी।

X
Jamui News - education department officials are acting half way with the cook
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना