खलिहान व बथान में लगी भीषण आग

Jamui News - थाना क्षेत्र के अकौनी में शुक्रवार की दोपहर खलिहान व बथान में आग लग गई। आग लगने की इस घटना में झुलसने से नौ जानवर की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:26 AM IST
Sikandara News - gargoyle fire
थाना क्षेत्र के अकौनी में शुक्रवार की दोपहर खलिहान व बथान में आग लग गई। आग लगने की इस घटना में झुलसने से नौ जानवर की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर है। आग लगने के कारण पता नहीं चल पाया है। अकौनी गांव के दक्षिण क्षेत्र कुम्हार टोली में आग लगी। आग लगने से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। अकौनी गांव के त्रिलोकी पंडित अपने बथान में हर रोज की तरह जानवर को बांध रखा था। शुक्रवार की दोपहर बथान के नजदीक बिचाली के दो पुंज एवं जानवर के खाने के कट्टु में आग लग गई। तेज गर्मी रहने के कारण आग की लपटें इतनी तेज थी की बथान के चारों तरफ आग की लपटें फैल गई। आग लगने से बथान में बंधे 12 जानवर झुलस गए। जिससे 9 जानवार की मौके पर मौत हो गई। बाकी तीन जानवर को किसी तरह बथान से निकालकर बचा लिया गया।

आग जिसकी सूचना प्रशासन को दी गई तब जाकर दो मिनी दमकल मौके पर पहुंचकर एवं ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। आग लगने की खबर सुनकर मौके पर अंचलाधिकारी विनोद कुमार चौधरी, थाना अध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार, पूर्वी जिला परिषद प्रतिनिधि गुड्डू यादव, पंचायत के मुखिया संजीव रंजन उर्फ रिशु सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि विजय गुप्ता, गोखुला फतेहपुर मुखिया प्रतिनिधि भूषण यादव पहुंचे। गुड्डू यादव ने पीड़ित परिवार को 5 हजार रूपया दिया गया।

पोस्टमार्टम के बाद आपदा के तहत मुआवजा मिलेगा


X
Sikandara News - gargoyle fire
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना