प्रेमिका को आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर प्रेमी गिरफ्तार

Jamui News - प्रेमिका को आत्महत्या करने के लिए उकसाने पर झाझा के एक प्रेमी को सीवान की पुलिस ने झाझा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार...

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Jhajha News - girlfriend arrested for forced suicides
प्रेमिका को आत्महत्या करने के लिए उकसाने पर झाझा के एक प्रेमी को सीवान की पुलिस ने झाझा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उक्त प्रेमी को अपने साथ सिवान ले गई।

प्रेमी की पहचान नगरक्षेत्र के पिपराडीह मोहल्ला निवासी रामू विश्वकर्मा के पुत्र विवेक विश्वकर्मा के रूप में हुई है। उक्त जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि सीवान में एक महिला आत्महत्या कर ली। महिला शादीशुदा थी और मोबाइल के जरिए गिरफ्तार युवक के साथ पहले दोस्ती किया। फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया और मोबाइल के जरिए ही दोनों एक- दूसरे से प्रेम का इजहार भी करने लगे।

अश्लील तस्वीर दिखाकर ब्लैकमेल करता था प्रेमी

जब मोबाइल पर ही दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग गहराया तो दोनों एक दूसरे को अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए भेजने लगे। शातिर प्रेमी प्रेमिका की अश्लील फोटो सेव करते चला गया। कुछ समय के बाद उस फोटो के द्वारा ब्लैकमेल कर प्रेमिका से पैसे की उगाही करने लगा। प्रेमिका झाझा एचडीएफसी बैंक में प्रेमी के खाते पर पैसा भी भेजने लगी। जब तक उसके पास पैसा था तब-तक वह भेजती रही। जब उसकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई तो वह देने में असमर्थ हो गई। इसपर प्रेमी पैसा नहीं देने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां देता रहा। आखिरकार तंग आकर लोक लाज के डर से प्रेमिका ने फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली।

X
Jhajha News - girlfriend arrested for forced suicides
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना