शराब कारोबारियों के खिलाफ जमुई लखीसराय पुलिस की संयुक्त छापेमारी

Jamui News - शराब कारोबारियों के खिलाफ जमुई-लखीसराय पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त छापेमारी अभियान में जमुई-लखीसराय सीमारेखा...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST
Jamui News - jummi lakhisarai police joint raid racket against liquor traders
शराब कारोबारियों के खिलाफ जमुई-लखीसराय पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त छापेमारी अभियान में जमुई-लखीसराय सीमारेखा के लखनपुर एवं लखीसराय जिले के गोपालपुर नदी के बीच चलाए जा रहे पांच देसी शराब की भट्‌ठी को पुलिस नष्ट कर दिया।

बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि जमुई-लखीसराय सीमा रेखा के किउल नदी घाट के पास अवैध तरीके से देशी शराब की भट‌्ठी चलाई जा रही है। इसके बाद एसडीओ लखीन्द्र पासवान ,सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, सदर थानाध्यक्ष राजेश शरण सिंह, उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार तथा लखीसराय जिले के चानन थानाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से इस इलाके में छापेमारी अभियान चलाया। जिसमें पुलिस ने लखनपुर गोपालपुर नदी घाट के बीच झाडी के पास चलाए जा रहे पांच शराब की भट्‌ठी को जब्त किया।

शराब बनाने की सामग्री को भी किया बरामद

इस दौरान पुलिस ने मौके से हजारो लीटर देशी शराब अाैर दस क्विंटल से अधिक जावा महुआ शराब बनाने में इस्तेमाल किये जाने वाली समाग्री को पुलिस ने जब्त किया। वहीं पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान के बाद शराब कारोबारियों में दहशत व्याप्त हैं।

इस बाबत जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई में पांच देशी शराब की भट्‌ठी को ध्वस्त किया गया है। साथ ही मौके से भारी मात्रा देसी शराब व जाबा महुआ सहित शराब बनाने की सामग्री को बरामद किया।

X
Jamui News - jummi lakhisarai police joint raid racket against liquor traders
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना