आरपीएफ ऑफिसर को पढ़ाया दायित्व का पाठ

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Jamui News - रेल सुरक्षा बल के सीनियर कमांडेंट वीसी मल्लिकार्जुन दानापुर रेलमंडल के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त बनने के बाद पहली...

Jhajha News - lessons of responsibility taught to rpf officers
रेल सुरक्षा बल के सीनियर कमांडेंट वीसी मल्लिकार्जुन दानापुर रेलमंडल के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त बनने के बाद पहली बार झाझा आरपीएफ पोस्ट का निरीक्षण करने के लिये शुक्रवार को झाझा पहुंचे। उन्होंने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते हुए आरपीएफ पोस्ट पहुंचकर कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने पोस्ट में फाइलों के रखरखाव सहित अन्य बिंदुओं की गहनतापूर्वक जांच की। केस संबंधित दस्तावेज, डायरी, परफाॅमेंस आदि की गहनता से जांच किया। कमांडेंट ने क्राईम रिपोर्ट की भी पड़ताल की।

अपराध पर नियंत्रण के लिए लोग रेल पुलिस का करें सहयोग

सहायक सुरक्षा आयुक्त अमित गुंजन, पोस्ट इंस्पेक्टर राज किशोर कच्छवाहा, एसआई मुन्ना कुमार, मुरारी मंडल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को दायित्व का पाठ पढ़ाया। आगे अपराध नियंत्रण को लेकर उपस्थित पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वहीं ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर भी कई बिंदुओं पर चर्चा की। आगे कहा कि यात्रियों और रेल संपत्ति की सुरक्षा देना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। इसलिए उन्होंने लोगों से अपील किया कि अपराध पर नियंत्रण के लिए लोग रेल पुलिस का सहयोग करें। इसको लेकर उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को समय-समय पर लोगों के बीच जागरूकता अभियान भी चलाने की बात को दोहराया।

X
Jhajha News - lessons of responsibility taught to rpf officers
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543