गुंजन और मानसी के भक्ति जागरण में रात भर झूमें श्रोता

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:36 AM IST

Jamui News - शतचंडी महारुद्र यज्ञ के मौके पर गुरुवार की रात्रि में प्रखंड के केशोफरका पंचायत के घुटवे में भव्य सांस्कृतिक सह...

Sono News - listeners of goddess ganju and manasi in bhakti jagaran
शतचंडी महारुद्र यज्ञ के मौके पर गुरुवार की रात्रि में प्रखंड के केशोफरका पंचायत के घुटवे में भव्य सांस्कृतिक सह भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भोजपुरी गायक गुंजन सिंह व मानसी तिवारी द्वारा प्रस्तुत एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों पर बड़ी संख्या में उपस्थित श्रोता रात भर झूमते रहे। गणेश वंदना से शुरू जागरण कार्यक्रम में कलाकारों ने भोजपुरी, क्लासिकल गीत व नृत्य प्रस्तुत किया । तालियों की गड़गड़ाहट से श्रोता कलाकारों का हौसला बढ़ाते दिखे।

कार्यक्रम प्रस्तुत करते गुंजन सिंह व मानसी तिवारी।

श्रीश्री 108 शतचंडी महारुद्र यज्ञ का हुअा समापन

प्रखंड के घुटवे में बाबा भूतनाथ के नेतृत्व में श्री श्री 108 शतचंडी महारुद्र यज्ञ बीते 6 मई को कलश यात्रा के साथ प्रारंभ हुआ था, जिसकी पूर्णाहुति गुरुवार को हुई। इस मौके पर प्रतिदिन विभिन्न संतों व साध्वियों के प्रवचन का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में आसपास के गांव से बड़ी संख्या में महिला व पुरुष श्रोता उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में यज्ञ समिति के ब्रह्मदेव सिंह,शंभू सिंह, रोहित कुमार सिंह, कौशल किशोर सिंह, ब्रजेश कुमार, शक्ति सिंह, उपेंद्र सिंह आदि काफी सक्रिय रहे।

X
Sono News - listeners of goddess ganju and manasi in bhakti jagaran
COMMENT