बरसात के दिनों में जलजमाव से कई गंभीर व जानलेवा बीमारी फैलने की है आशंका

Jamui News - भाजपा नेता सह पूर्व विधायक अजय प्रताप ने शनिवार को नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नंबर 12 में गंदे पानी के जल जमाव से जूझ...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Jamui News - many serious and deadly diseases are expected to spread from floodgate in rainy days
भाजपा नेता सह पूर्व विधायक अजय प्रताप ने शनिवार को नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नंबर 12 में गंदे पानी के जल जमाव से जूझ रहे मुस्लिम टोला का निरीक्षण किया एवं मोहल्ले वासियों की समस्याओं से अवगत हुए। पूर्व विधायक ने मोहल्ले वासियों को इस परेशानी से बाहर निकालने के लिए भरपूर सहायता करने का आश्वासन दिया और स्थानीय वार्ड पार्षद मीना सिंह एवं मौके पर मौजूद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. जनार्दन प्रसाद वर्मा से बात कर स्थानीय लोगों को बताया कि बरसात के दिनों में जलजमाव से कई गंभीर और जानलेवा बीमारी फैलने की प्रबल संभावना रहती है इसलिए जलजमाव से मोहल्ले वासियों को मुक्ति दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

प्रथम चरण में छोटी मस्जिद से मार्ट तक होगा काम

पूर्व विधायक ने इसके समाधान के प्रथम चरण में छोटी मस्जिद से भी मार्ट तक, दूसरे फेज में भी मार्ट से प्रमिला रेस्ट हाउस तक एवं तीसरे फेज में प्रमिला रेस्ट हाउस से विजय प्रताप सिंह के बगीचे तक नाला बनाकर जल निकासी की समुचित व्यवस्था कर जल जमाव की समस्या को दूर कर दिया जाएगा। इसके लिए जल्द ही प्राक्कलन तैयार कर प्रथम फेज का कार्य एक सप्ताह के अंदर प्रारंभ किया जाएगा।

इस मौके उप मुख्य पार्षद राकेश सिन्हा, कुणाल सिंह, मो.नौशाद, मो.शमीम,मो.खेताब, राधे श्याम साह, हीरा साह, बबलू यादव, पुनीत सिंह समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

X
Jamui News - many serious and deadly diseases are expected to spread from floodgate in rainy days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना