दूसरे दिन अध्यक्ष के लिए 10 व सदस्य के लिए 18 ने दाखिल किया पर्चा

Jamui News - पैक्स चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन मंगलवार को प्रत्याशियों व समर्थकों की संख्या सोमवार की अपेक्षा कम रही। जहां...

Dec 04, 2019, 09:35 AM IST
Sono News - on the second day 10 filed for president and 18 for member
पैक्स चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन मंगलवार को प्रत्याशियों व समर्थकों की संख्या सोमवार की अपेक्षा कम रही। जहां पहले दिन सोमवार को प्रखंड के दस पैक्सों के अध्यक्ष के लिए 20 व प्रबंध कारिणी समिति के सदस्य के लिए 34 में नामांकन पत्र दाखिल किया था तो वहीं मंगलवार को अध्यक्ष पद के लिए 10 तथा सदस्य के लिए 18 प्रत्याशियों ने ही पर्चा भरा। मंगलवार को सोनो पैक्स के अध्यक्ष के लिए संजीत मालाकार,चुरहेत पैक्स अध्यक्ष के लिए राजीव कुमार सिंह,गन्दर पैक्स अध्यक्ष के लिए इस्ताक मियां,पैरा मटिहाना पैक्स अध्यक्ष के लिए राजो मंडल,ढोंढ़री पैक्स अध्यक्ष दिनेश वर्मा, ललिता देवी व वीणा देवी तथा लोहा पैक्स अध्यक्ष के लिए नारायण मंडल, रणविजय सिंह व संजीत कुमार ने पर्चा भरा। नामांकन के दूसरे दिन तक भी नैयाडीह पैक्स के अध्यक्ष के लिए किसी ने भी नामांकन नहीं किया था। नामांकन के दूसरे दिन तक सोनो व केशोफरका पैक्स अध्यक्ष के लिए कुल छह,चुरहेत के लिए दो, सारेबाद के लिए एक, गंदर के लिए तीन, पैरा मटिहाना के लिए तीन, बेलम्बा के लिए तीन, ढोंढ़री के लिए तीन और लोहा के लिए तीन नामांकन पत्र दाखिल किए जा चुके हैं।

मंगलवार को काउंटर पर पर्चा दाखिल करते उम्मीदवार।

दूसरे दिन अध्यक्ष के 5 व सदस्य पद के लिए 24 लोगों ने भरा पर्चा

चकाई। पैक्स अध्यक्ष के लिए नॉमिनेशन के दूसरे दिन अध्यक्ष पद के लिए 5 लोगों ने तथा सदस्य के लिए 24 लोगों ने पर्चा भरा।इस मौके पर चकाई पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए कुशुम देवी,दारो वर्मा एवं शिवम उपाध्याय ने पर्चा भरा।वही पोझा पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए केलु पासवान एवं फरयिताडीह पंचायत से अध्यक्ष पद के लिए रौशन कुमार ने पर्चा दाखिल किया।इसके अलावे माधोपुर पंचायत से सदस्य के लिए 2, नवाडीह सिलफरी से 4,रामसिंहडीह से 1,फरयिताडीह से 3, दुलमपुर से 3, कियाजोरी से 2 ,गजही से 1,चन्द्रमंडीह पंचायत से आठ सदस्यों से पर्चा भरा।नामांकन पत्रों की जांच आगामी 6 दिसम्बर को होगी वही 15 दिसम्बर को चुनाव होगा।ये जानकारी प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सुनील कुमार चांद ने दी।

X
Sono News - on the second day 10 filed for president and 18 for member
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना