पीएम ने सीएए बनाकर गांधी को दी सच्ची श्रद्धांजलि

Jamui News - भाजपा द्वारा बुधवार को स्थानीय लार्ड मिंटो टावर परिसर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम...

Jan 16, 2020, 07:30 AM IST
Gidhaur News - pm pays true tribute to gandhi by making caa
भाजपा द्वारा बुधवार को स्थानीय लार्ड मिंटो टावर परिसर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष रंजीत साव ने की।

इस मौके पर जनसंवाद कार्यक्रम में भाग ले रहे भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन अधिनियम बनाकर गांधी को सच्ची श्रंद्धाजलि दी है। इस बिल को धरातल पर लाकर गांधीवादी मानवीयता का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण पेश किया है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से धार्मिक आधार पर पाकिस्तान से प्रताड़ना का शिकार हो भारत आये लगभग 65 प्रतिशत दलित वर्ग के शरणार्थी को नागरिकता मिलेगी।

मिंटो टावर परिसर में जन संवाद कार्यक्रम में भाग लेते भाजपाई।

नागरिकता को छीनने के लिए नहीं बना सीएए

यह कानून किसी के नागरिकता को छीनने के लिए नहीं बनी है। विपक्षी पार्टियों के नागरिकता संशोधन कानून से जुड़े दुष्प्रचार पर ध्यान न दें। कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता शैलेन्द्र तिवारी,प्रखंड प्रमुख शंभू कुमार केशरी व कृष्णनंदन सिंह, जनसंवाद प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय, बीरेन्द्र सिंह,सुरेंद्र यादव, अजय पासवान, कल्याण सिंह, कुणाल सिंह, भोला पाण्डेय, संजय मंडल, बलराम ने संबोधित किया।

X
Gidhaur News - pm pays true tribute to gandhi by making caa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना