• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Sono News polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today

चुनाव सामग्री के साथ मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए मतदान कर्मी, आज होगी वोटिंग

Jamui News - प्रखंड के 10 पैक्सों में होने वाले चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों ने शनिवार को प्रखंड कार्यालय में योगदान दिया।...

Dec 15, 2019, 09:31 AM IST
Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
प्रखंड के 10 पैक्सों में होने वाले चुनाव को लेकर मतदान कर्मियों ने शनिवार को प्रखंड कार्यालय में योगदान दिया। उन्हें पारिश्रमिक व चुनाव सामग्री उपलब्ध करवाई गई। मतदान कर्मियों ने चेक लिस्ट से उपलब्ध करवाई गई। सामग्रियों का मिलान किया व देर शाम पुलिस पार्टी के साथ मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गए। निर्वाचन पदाधिकारी (पैक्स) सह प्रखंड विकास पदाधिकारी रविजी ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतदान कर्मियों को चुनाव सामग्री के साथ मतदान केंद्रों पर भेज दिया गया है। पोलिंग एजेंट की नियुक्ति कर दी गई है। प्रखंड में होने वाले चुनाव के लिए 26 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, जहां आज सुबह सात बजे से अपराह्न तीन बजे तक मतदान होगा। उन्होंने बताया कि स्थानीय राज्य संपोषित उच्च विद्यालय में बज्रगृह बनाया गया है,जहां चुनाव के बाद मतदान दल बक्सा जमा करेंगे। चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सभी मतदान केंद्रों पर जवानों के साथ स्थाई तौर पर पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती की गई है।

प्रखंड के सोनो, चुरहेत, नैयाडीह, सारेबाद, बेलम्बा, ढोंढ़री, केशोफरका, लोहा, पैरामटिहाना अाैर गंदर पैक्स में पैक्स अध्यक्ष व प्रबंधकारिणी समिति सदस्यों के लिए आज वोटिंग होगी। इसके लिए बनाए गए 26 मतदान केंद्रों में कुल 13358 मतदाता 35 पैक्स अध्यक्षों व 129 प्रबंधकारिणी समिति सदस्यों के चयन के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। वोटों की गिनती सोमवार को होगी।

13358 मतदाता करेंगे 35 पैक्स अध्यक्षों के भाग्य का फैसला बीडीओ व सीओ ने किया केंद्र का निरीक्षण

मतदान सामाग्री के साथ रवाना होते मतदानकर्मी।

सोनो के 26 मतदान केंद्र पर 3 बजे तक डाले जाएंगे वोट

सोनो | प्रखंड के सोनो, चुरहेत, नैयाडीह, सारेबाद, बेलम्बा, ढोंढ़री, केशोफरका, लोहा, पैरामटिहाना व गंदर पैक्स में पैक्स अध्यक्ष व प्रबंध कारिणी समिति सदस्यों के लिए आज वोटिंग होगी। इसके लिए 26 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। निर्वाचन पदाधिकारी (पैक्स) सह बीडीओ रविजी ने बताया कि सोनो पैक्स के लिए पैक्स गोदाम में दो,चुरहेत पैक्स के लिए मध्य विद्यालय चुरहेत में दो, सारेबाद के लिए सारेबाद पैक्स गोदाम में दो, केशोफरका पैक्स के लिए मध्य विद्यालय केशोफरका में चार, नैयाडीह पैक्स के लिए नैयाडीह पैक्स गोदाम में दो, गंदर पैक्स के लिए सामुदायिक भवन काली पहाड़ी में दो व उत्क्रमित मध्य विद्यालय कटावत में दो, पैरामटिहाना पैक्स के लिए मध्य विद्यालय पैरामटिहाना में चार, ढोंढ़री पैक्स के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय सरधोडीह में दो, लोहा पैक्स के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय लोहा में दो व बेलम्बा पैक्स के लिए बेलम्बा पैक्स गोदाम केंदुआलेवार में दो मतदान केंद्र बनाया गया है,जहां सुबह सात बजे से अपराह्न तीन बजे तक मतदान होगा।

मतदान कर्मियों के बीच मतदान सामग्री वितरित

चकाई | प्रखंड में आगामी 15 दिसम्बर को हो रहे पैक्स चुनाव को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। इसी क्रम में प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सुनील कुमार चांद ने चकाई थानाक्षेत्र में मौजूद चकाई पंचायत के दो मतदान केंद्र आदर्श मध्य विद्यालय, परांची पंचायत का दो मतदान केंद्र नवाडीह पंचायत भवन तथा नोवाडीह पंचायत का दो मतदान केंद्र पैक्स भवन करही का निरीक्षण किया। साथ ही वहां की सुविधाओं की जानकारी ली। वहीं सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति का भी जायजा लिया। इसके अलावे सीओ अजित कुमार झा ने चन्द्रमंडी थाना में मौजूद नवाडीह सिल्फरी पंचायत का दो बूथ जो नावाडीह पैक्स भवन में है एवं चन्द्रमंडी पंचायत का एक बूथ जो स्थानीय पैक्स भवन में है का निरीक्षण किया। बीडीओ ने बताया कि मतदान के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी तथा मतदान केंद्र के 200 मीटर के दायरे में धारा 144 लगा रहेगा।

चकाई में 4869 मतदाता करेंगे मताधिकार का प्रयोग

चकाई|प्रखंड के पांच पंचायतों में हो रहे पैक्स चुनाव के लिए 9 मतदान केंद्रों पर मत डाले जाएंगे। निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सुनील कुमार चांद ने बताया कि सभी मतदान केंद्रों पर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। चुनाव में कुल 4869 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान सुबह सात बजे से दो बजे तक होगा। वहीं प्रखंड स्थित वार रूम में चुनाव कर्मियों के बीच चुनाव सामग्री का वितरण किया गया। प्रखंड के चकाई, चंद्रमंडीह, नोआडीह, नावाडीह सिल्फरी, परांची पंचायत में चुनाव हो रहा है।

मतदान केंद्र का निरीक्षण करते पदाधिकारी।

सिंधु कुमार पासवान बने युवा जदयू के प्रदेश सचिव

सिकंदरा | जदयू नेता सिंधु कुमार पासवान को पार्टी के प्रति कर्तव्य निष्ठा को देखते हुए टिकारी विधायक सह युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने युवा जदयू के प्रदेश संगठन सचिव पद पर मनोनीत किया गया। जिससे जदयू कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है। साथ ही सिंधु कुमार पासवान के कार्यकुशलता एवं पार्टी के प्रति कर्तव्य निष्ठा को देखते हुए इनको लखीसराय जिले का संगठन प्रभारी के पद पर भी मनोनित किया गया है। सिंधु कुमार पासवान ने कहा कि पार्टी ने मुझे 2 पद के लिए मनोनित किया है जिस पर मैं पार्टी के प्रति सदैव कार्य तन मन से करूंगा और जदयू में मजबूती के साथ पद की जिम्मेदारी बखूबी से निभाऊंगा। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष ब्रजेश सिंह, चंद्रदेव सिंह, अनुज सिंह, शोभा महतो आिद ने बधाई दी।

मनोनयन पत्र लेते सिंधु।

Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
X
Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
Sono News - polling personnel left for polling stations with election materials voting will be done today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना