प्यास बुझाने के लिए नहीं मिल रहा रेल नीर

Jamui News - रेलवे स्टेशन पर केवल रेल नीर का पानी बोतल बेचने का नियम लागू होने से इन दिनों झाझा स्टेशन पर यात्रियों को पानी के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Jhajha News - rail neer can not get to quench thirst
रेलवे स्टेशन पर केवल रेल नीर का पानी बोतल बेचने का नियम लागू होने से इन दिनों झाझा स्टेशन पर यात्रियों को पानी के लिये इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। पहले रेल नीर का प्रोडक्शन कम होने से रेलवे प्लेटफार्म पर अन्य ब्रांड के पानी की बिक्री होने लगी थी। परंतु इधर कुछ दिनों से अन्य ब्रांड के पानी की बिक्री पर पूर्ण रूप से रेलवे के पदाधिकारियों द्वारा रोक लगा दिया गया है। जिसके कारण स्टेशन पर रेल यात्री को पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है। स्टेशन परिसर पर अप में भोजनालय, डाउन प्लेटफार्म पर फूड प्लाजा में रेल नीर की मात्रा कम पड़ने के कारण रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

झाझा रेलवे स्टेशन।

स्टॉक में कम मिल रहा रेल नीर

फूड प्लाजा के कर्मियों का कहना है कि रेल नीर की खपत अधिक होनी शुरू हो गई है परंतु स्टाॅक में रेल नीर का बोतल कम मिल रहा है। जिसके कारण हमलोगों को मजबूरन यात्रियों को लौटाना पड़ रहा है। वहीं रेल यात्री ने कहा कि पहले प्लेटफार्म पर अन्य ब्रांड का बोतल आसानी से मिल जाया करता था, लेकिन अब स्टेशन परिसर पर अन्य ब्रांड का बोतल नहीं मिलने तथा रेल नीर के उपलब्ध नहीं रहने से हमलोगों को मजबूरन स्टेशन पर लगे टंकी का पानी पीना पड़ रहा है।

स्टेशन के नल से निकल रहा गंदा पानी |रेलवे स्टेशन पर नल से आने वाले पानी में गंदगी निकलता है। आरपीएफ के द्वारा लगातार स्टेशन परिसर पर जांच अभियान चलाया जा रहा है ताकि रेलवे प्लेटफार्म पर अन्य ब्रांड का बंद पानी बोतल की बिक्री न हो सके। ऐसे में अब सवाल लोगों के सामने यह उठ रहा है कि झाझा स्टेशन पर रेल नीर की बंद बोतल की कमी हो रही है तो रेलवे विभाग की ओर से यात्रियों की प्यास बुझाने के लिये क्या उपाय निकाला जा रहा है।

X
Jhajha News - rail neer can not get to quench thirst
COMMENT