साहब, ससुराल वाले दहेज में बाइक व टीवी नहीं देने पर रूम में करते हैं प्रताड़ित

Jamui News - शुक्रवार को समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय में आयोजित जनसंपर्क दिवस कार्यक्रम में सिकंदरा थाना क्षेत्र के खरडीह...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST
Jamui News - sahab in laws do not do bikes and tvs in dowry but in the room they are tortured
शुक्रवार को समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय में आयोजित जनसंपर्क दिवस कार्यक्रम में सिकंदरा थाना क्षेत्र के खरडीह गांव निवासी सरिता देवी ने एसपी से कहा कि साहब उसकी शादी नवादा जिले के एरूडी निवासी अशोक रजक के पुत्र राहुल रजक के साथ हुई थी। शादी में बाइक व रंगीन टीवी नहीं दिए जाने पर ससुराल वाले उसे भूखे प्यासे तीन दिनों तक रूम में बंद कर प्रताड़ित किया । जब वह गर्भवती हुई तो ससुराल वाले साजिश के तहत उसे दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचकर आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई ।

जन सम्पर्क दिवस पर शिकायत सुनते एसपी व अन्य।

पहले इज्जत लूटी, पूरे परिवार वालों को मारने की दे रहा धमकी

लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि पहले लक्ष्मीपुर प्रखंड के साकल गांव निवासी बिनोद दास तथा कंचन दास उसके घर में जबरन घुस गए और उसे हथियार के बल पर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। अब आरोपी केस नहीं उठाने पर पूरे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाते हुए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

संपत्ति को हड़पने की नियत से उसकी इकलौती बेटी का अपहरण किया

सदर थाना क्षेत्र के नवीनगर निवासी अरबिंद साव ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि उसकी सारी संपत्ति को हड़पने की नियत से उसकी इकलौती 16 वर्षीय बेटी का अपहरण किया गया। घटना के चार माह बीत जाने के बाद भी उसे बरामद नहीं किया गया है। तबकि इस मामले में नामजद आरोपी नकुल तांती, रामजी तांती, अर्जुन तांती सहित कई आरोपी खुलेआम घूम रहा हैं। पीड़ित ने एसपी ने न्याय कि गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है वही एसपी के जनसंपर्क दिवस कार्यक्रम में 35 से अधिक फरियादी पहुंचे । एसपी जगुन्नाथ रेड्‌डी ने लोगों की फरियाद सुनने के बाद निपटारे का आश्वासन दिया । इस कार्यक्रम में एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, मुख्यालय डीएसपी लालबाबू यादव, झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन, सदर थानाध्यक्ष राजेश शरण, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, गिद्धौर थानाध्यक्ष आशीष कुमार सहित कई थाने के पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

निर्दोषों को झूठा मुकदमा में फंसाने व लूटपाट करने की धमकी देता है कैलाश दास गिरोह

कैलाश दास गिरोह से परेशान बुझायत गांव के ग्रामीणों ने एसपी लगाई गुहार

भास्कर न्यूज | जमुई

कैलाश दास गिरोह से परेशान सोनो प्रखंड के बुझायत गांव के दर्जनों ग्रामीण शुक्रवार को एसपी जगुन्नाथ रेड्‌डी के कार्यालय पहुंचकर गिरोह के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि बुझायत गांव के जुगल दास का पुत्र कैलाश कुमार दास द्वारा गांव के लोगों को लगातार धमकी, झूठा केस करने, नौकरी व टावर लगाने के नाम पर रूपए ले लेना तथा घर में घुसकर लूटपाट किये जाने से लोग परेशान है। नाराज बुझायत के ग्रामीण सातो मांझी, राधे मांझी, सामा देवी, नरेश मांझी,बोना मंडल, रामेश्वर मांझी सहित दर्जनों महिला व पुरूष समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंच एक आवेदन देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं।

एसपी ने मिलने पहुंचे बुझायत गांव के ग्रामीण।

Jamui News - sahab in laws do not do bikes and tvs in dowry but in the room they are tortured
X
Jamui News - sahab in laws do not do bikes and tvs in dowry but in the room they are tortured
Jamui News - sahab in laws do not do bikes and tvs in dowry but in the room they are tortured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना