पूर्व विधायक का शिलान्यास प्रोटोकॉल के खिलाफ, 6 माह में हटाए जाएंगे शिलापट्ट

Jamui News - समाहरणालय स्थित संवाद कक्ष में शुक्रवार को जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक में गहमा-गहमी बनी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:02 AM IST
Jamui News - shilapatta to be removed in 6 months against foundation protocol of former mla
समाहरणालय स्थित संवाद कक्ष में शुक्रवार को जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक में गहमा-गहमी बनी रही। पदाधिकारियों पर अनियमितता और भ्रष्टाचार का आरोप जनप्रतिनिधियों ने लगाया। तो योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन पर भी खूब बहस हुई।

बैठक की अध्यक्षता सांसद चिराग पासवान ने की। दिशा की बैठक के शुरुआती दौर में ही राजद एमएलसी संजय प्रसाद व विधायक विजय प्रकाश ने पूर्व विधायक द्वारा योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन पर आपत्ति जताई। जिसपर झाझा के भाजपा विधायक डॉ. रविंद्र यादव ने भी सहमति जताते हुए इसे प्रोटोकॉल के विरुद्ध बताया। मामला चकाई से जुड़ा था, जहां दो दिन पूर्व रामसिंहडीह और बामदह में प्लस टू उच्च विद्यालय का उद्घाटन पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह द्वारा किया गया था।

दिशा की बैठक में राजद विधायक ने इसपर आपत्ति जताई। मामले पर सांसद चिराग पासवान ने भी कहा कि प्रोटोकॉल का पालन सभी को करना चाहिए। डीएम ने दोनों विद्यालय के प्राचार्य से शो-कॉज पूछने का निर्देश दिया। राजद विधायक ने नगर परिषद जमुई में पूर्व विधायक अजय प्रताप द्वारा स्ट्रीट लाईट योजना का शुभारंभ करने पर भी आपत्ति जताई।

X
Jamui News - shilapatta to be removed in 6 months against foundation protocol of former mla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना