महाधिवेशन की सफलता को ले दिखाएं एकजुटता: राजेंद्र दास

Jamui News - बैठक में भाग लेते एससीएसटी संघ के सदस्य। भास्कर न्यूज|सोनो आगामी एक दिसंबर को जमुई स्थित श्री कृष्ण सिंह...

Nov 21, 2019, 07:45 AM IST
Jamui News - show solidarity with the success of the plenary session rajendra das
बैठक में भाग लेते एससीएसटी संघ के सदस्य।

भास्कर न्यूज|सोनो

आगामी एक दिसंबर को जमुई स्थित श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम में एससी,एसटी कर्मचारी संघ का राज्यस्तरीय महाधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है।

इस कार्यक्रम की सफलता को ले बुधवार को स्थानीय बीआरसी में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सीताराम दास व एससी,एसटी कर्मचारी संघ के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र दास की अध्यक्षता में संघ की बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए बीईओ सीताराम दास ने कहा कि राज्यस्तरीय महाधिवेशन में प्रदेश के बड़े बड़े ओहदे पर बैठे समाज के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। हमारा दायित्व बनता है कि तन मन धन से कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रयास करें।संघ के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र दास ने जिले के तमाम कर्मचारियों पदाधिकारियों से कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए एकजुटता दिखाने की अपील की। मौके पर प्रदीप कुमार आर्य, विनय कुमार दास, विजय रजक, प्रकाश दास, प्रमोद चौधरी, विकास कुमार, उदय कुमार,जोसेफ टुड्डू,चंपा देवी, स्वर्णलता मुर्मू,निभा किस्कू, प्रकाश बौद्ध, भगवान बौद्ध, बंगाली दास, मुकेश कुमार दास, देबू तूरी, मंटू माझी, दिलीप कुमार दास आदि उपस्थित थे।

X
Jamui News - show solidarity with the success of the plenary session rajendra das
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना