कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में स्टार क्लब बोधीठीका टीम 21 अंक से विजयी

Jamui News - प्रखंड क्षेत्र बोधीठीका गांव में रविवार देर शाम कबड्डी प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल टूर्नामेंट में मैच खेला...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 07:36 AM IST
Jamui News - star club bodhithika team wins by 21 points in second semi final of kabaddi competition
प्रखंड क्षेत्र बोधीठीका गांव में रविवार देर शाम कबड्डी प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल टूर्नामेंट में मैच खेला गया।

सेमीफाइनल मैच में स्टार क्लब बोधी ठीका एवं डुमरिया टॉड के बीच खेला गया। जिसमें बोधीठीका टीम के खिलाड़ियों के द्वारा मैच के शुरुआत से ही अच्छे प्रदर्शन कर आगे की बढ़त बना लिया।

डुमरिया टॉड की टीम अंत तक 33 अंक ही बना पाई। स्टार क्लब बोधिठीका की टीम 54 अंक हासिल किया। लिहाजा 21 अंक के अंतर से बोधीठीका के टीम विजयी घोषित हुई। मौके पर जमुई सांसद चिराग पासवान पहुंचे और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि किसी भी समय किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो तुरंत संपर्क करें और तुरंत उसका निदान करूंगा।

नेट का प्रबंध करने काे तुरंत सांसद ने कहा

सांसद ने स्टार क्लब के सदस्यों को 11000 रुपए प्रोत्साहन के रूप में खिलाड़ियों को दिया और एक नेट का भी प्रबंध करने को कहा। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी देश का भविष्य होता है और खिलाड़ी हर क्षेत्र में खेल कोटा से नौकरी पाते हैं। खिलाड़ियों को सच्चे मन एवं किसी भेदभाव से खेल खेला जाना चाहिए। इससे दिमाग का विकास होता है और शरीर का भी विकास होता है। मौके पर सांसद प्रतिनिधि प्रकाश भगत, लोजपा जिला अध्यक्ष रूवेन कुमार सिंह, विकास सिंह ,सुभाष पासवान, दिवाकर दास, अरुण चौहान ,अनिल दास एवं खिलाड़ी अजित मनीष शंकर अभिषेक राज देवेंद्र रावत आदि मौजूद थे।

बोधीठीका गांव में कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद।

X
Jamui News - star club bodhithika team wins by 21 points in second semi final of kabaddi competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना