• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Jamui News state level taekwondo pratiyogita shuru 28 district participants are participating

राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोेगिता शुरु 28 जिले के प्रतिभागी ले रहे हैं भाग

Jamui News - शुक्रवार को स्थानीय शिल्पा विवाह भवन में सांसद चिराग पासवान व डीएम धर्मेंद्र कुमार ने राज्य स्तरीय अंतर जिला...

Sep 14, 2019, 08:01 AM IST
Jamui News - state level taekwondo pratiyogita shuru 28 district participants are participating
शुक्रवार को स्थानीय शिल्पा विवाह भवन में सांसद चिराग पासवान व डीएम धर्मेंद्र कुमार ने राज्य स्तरीय अंतर जिला ताईक्वांडो प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। मौके पर सांसद ने कहा कि आप सब विभिन्न जिलों से खेलने आए हैं इसके लिए आप बधाई के पात्र है। कोई भी जीते नाम रौशन तो राज्य का होेगा। यहां से जीत कर जाने के बाद आपको राज्य का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलेगा। जीवन में शिक्षा काफी जरूरी है लेकिन अपने शौक व हुनर को भी नजर अंदाज नहीं करना चाहिए। आप का जो हुनर है उसे निखारें।डीएम ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के आयोजन की जबाबदेही हमें मिली है। इसका श्रेय सांसद को भी जाता है ,जिन्होंने इसके लिए प्रयास किया। शुक्रवार को उद्घाटन में देरी के कारण ज्यादा प्रतियोगिताएं नहीं हो सकी।

सांसद व डीएम ने किया प्रतियोगिता का उद्घाटन

प्रतियोगिता का शुभारंभ करते सांसद, डीएम व अन्य ।

पहले दिन अंडर-14 आयु वर्ग के हुई प्रतियोगिता

प्रतियोगिता में कुल 28 जिला के प्रतिभागी प्रतियोगिता में भाग ले रहे है। जिसमें पटना, गया, नालन्दा, भोजपुर, रोहतास, कैमुर, नवादा, वैशाली, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, सीतामढ़ी, शिवहर, सारण, सिवान, दरभंगा, समस्तीपुर, मंगेेर, लखीसराय, शेखपुरा, मधेपुरा, बेगुसराय, भागलपुर, किशनगंज, पुर्णिया, कटिहार, गोपालगंज, एवं बक्सर की टीम शामिल हैं। प्रत्येक जिले से 34 प्रतिभागी और तीन पदाधिकारी आए है। पहले दिन अंडर-14 आयु वर्ग के 21 किलोग्राम, 23 किलोग्राम एवं 25 किलोग्राम के मैच आयोजित हुए। जिसमें सभी जिले के प्रतिभागियों ने भाग लिया। खेल पदाधिकारी परिमल कुमार ने बताया कि परिणाम अंतिम दिन घोषित किया जाएगा। मौके पर भाजपा विधायक डा. रवीन्द्र यादव, लोेेेजपा जिलाध्यक्ष रूबेन कुमार सिंह, लोजपा नेता सुभाष पासवान, रविशंकर पासवान, जीवन सिंह, निर्भय सिंह, एसडीओ लखीन्द्र पासवान समेत कई नेता व पदाधिकारी मौजूद थे।

X
Jamui News - state level taekwondo pratiyogita shuru 28 district participants are participating
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना