मां-पत्नी में झगड़ा, युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

Jamui News - घरेलू विवाद को लेकर सास बहू के बीच हो रहे झड़प को सलटाने गए युवक की बात नहीं मानने पर आक्रोशित बेटे ने फिनाइल पीकर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Jamui News - suicide attempt by the young man wife and wife
घरेलू विवाद को लेकर सास बहू के बीच हो रहे झड़प को सलटाने गए युवक की बात नहीं मानने पर आक्रोशित बेटे ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जाता है कि शहर के खैरा मोड़ निवासी मोनीन की उसकी बहू के साथ बहस होने लगी। शनिवार की सुबह हुआ यह विवाद मारपीट तक पहुंच गया जिसे देख मोनीन का 20 वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम अपनी मां और प|ी को समझाने का प्रयास करने लगा। लेकिन दोनों जब नही माने और आपस में झगड़ते रहे तब नाराज सद्दाम ने घर में सफाई के लिए रखे फिनाइल की बोतल उठाकर उसे पी गया।

जिससे कुछ मिनट बाद ही उसकी हालत गंभीर होने पर परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

घरेलू विवाद में युवक ने काटी नस, भर्ती

जमुई | घरेलू विवाद को लेकर एक युवक ने अपने बाएं हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जाता है कि शहर के कल्याणपुर मोहल्ला निवासी रामानंद राम का 18 वर्षीय पुत्र रोशन राम शनिवार की शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज युवक ने अपने को घर के कमरे में बंद कर ब्लेड से अपने बाएं हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वहीं जब इस बात की जानकारी घर वालों को लगी तो रूम का दरवाजा तोड़कर उसे निकाले और इलाज के लिए गंभीर हालत में सदर अस्पताल लाए। जहां इलाज के बाद डॉक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा कि युवक की हालत खतरे से बाहर है।

X
Jamui News - suicide attempt by the young man wife and wife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना