• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Jhajha News thieves stole at least half a dozen lock in house at bose bagan of mahapur panchayat

महापुर पंचायत के बोस बगान में चोरों ने कीआधा दर्जन ताला बंद घर में चोरी

Jamui News - शुक्रवार की देर रात चोरों के द्वारा 6 घरों को अपना निशाना बनाया और घर का सारा सामान चुरा लिया। शनिवार को जब पीड़ितों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Jhajha News - thieves stole at least half a dozen lock in house at bose bagan of mahapur panchayat
शुक्रवार की देर रात चोरों के द्वारा 6 घरों को अपना निशाना बनाया और घर का सारा सामान चुरा लिया। शनिवार को जब पीड़ितों को चोरी की घटना की जानकारी हुई ताे झाझा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। घटना झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत महापुर पंचायत के बरमसिया स्थित बोस बगान की है। चोरों ने वैसे घरों को निशाना बनाया जिस घर में ताला बंद था और उस घर का कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था। वहीं झाझा थाना को चोरी की घटना मिलते ही उस क्षेत्र में मामले की तहकीकात के लिए पुलिस को भेजा गया। चोरों ने मनोज रजक, अनिमेष चंद्र, गणेश प्रसाद गुप्ता, प्रेम गांधी, उमेश गुप्ता, राजेश राम के घरों में चोरी की है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस।

पीड़ितों ने दर्ज कराई झाझा थाने में शिकायत | पीड़ितों द्वारा घर में रखे कपड़े, जेवरात, जमीन के कागजात, नकदी आदि की चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि चोरी की घटना की जब गांववालों को शनिवार की सुबह मालूम हुआ तो गांव के कई लोगों ने इस बात की शिकायत को लेकर झाझा थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष दलजीत झा से मुलाकात कर मामले की छानबीन किए जाने की मांग की। वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Jhajha News - thieves stole at least half a dozen lock in house at bose bagan of mahapur panchayat
COMMENT