मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को भीड़ ने पीटा, पकड़कर पुलिस के किया हवाले

Jamui News - मोबाइल छिनकर भाग रहे एक युवक को भीड़ ने पकड़कर पीटा। मामले की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस ने युवक को भीड़ से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:02 AM IST
Jamui News - young man running away snatching mobile beaten by mob handed over to police
मोबाइल छिनकर भाग रहे एक युवक को भीड़ ने पकड़कर पीटा। मामले की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले आई।

बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर शहर के सबसे ज्यादा व्यस्त कचहरी रोड स्थित बैंक आॅफ बड़ौदा के समीप सदर प्रखंड के अगहरा गांव निवासी बबलू कुमार चन्द्रवंशी नामक युवक अपने मोबाइल पर परिजनों से बात कर रहा था। तभी शहर के सिरचन नवादा मोहल्ले के संजय कुमार उसके हाथ से मोबाइल छिनकर भागने लगा। जिसके बाद भाग रहे युवक को खदेड़कर भीड़ ने पकड़ लिया। उसके बाद तीन चार लोग उस युवक को लात और घुसों से जमकर पिटाई करने लगे। हांलाकि इस दौरान वहां देखने वाले सैकड़ों लोग मौजूद थे। पर किसी ने भी उस युवक को भीड़ से बचाने का प्रयास नहीं किया। नतीजतन भीड़ युवक को पीटती रही। इस दौरान युवक ने मोबाइल देने की बात कह रहा था। लेकिन किसी ने एक भी नहीं सुनी। जानकारी के बाद सदर थानाध्यक्ष राजेश शरण दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया। इस दौरान मार खा रहे युवक ने बताया कि उसका भी मोबाइल कोई ले लिया। इस बावत थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मोबाइल को लेकर युवक के साथ मारपीट की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कचहरीरोड के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप हुई घटना

X
Jamui News - young man running away snatching mobile beaten by mob handed over to police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना