बनबरिया पहाड़ी इलाके से एक बंद केबिन से 292 कार्टन शराब बरामद

Jehanabad News - स्थानीय थाने की पुलिस को शराब बरामदगी के मामले में एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। स्थानीय थाना क्षेत्र के बनवरिया...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Hulasganj News - 292 carton liquor recovered from a closed cabin from bambaria hill area
स्थानीय थाने की पुलिस को शराब बरामदगी के मामले में एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है। स्थानीय थाना क्षेत्र के बनवरिया पहाड़ी के पास से एक तालाब के समीप निर्मित केबिन से बड़ी मात्रा में पुलिस ने अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। बड़ी मात्रा में शराब बरामदगी की सूचना मिलते ही एसपी मनीष ने थाने जाकर पूरे मामले की छानबीन की। उनके साथ एसडीपीओ एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव भी मौके पर मौजूद थे।

एसडीपीओ ने बताया कि यह अब तक की जिले में अंग्रेजी शराब की बरामदगी की सबसे बड़ी घटनाओं में से यह एक है। जिस जगह से अंग्रेजी शराब की बरामदगी हुई है, वह जगह चारों ओर से पहाड़ियों से घिरा हुआ है। दरअसल वहीं पर मछली पालन हेतु एक तालाब है। तालाब के पास एक केबिन निर्मित है। केबिन में ही शराब को किसी वाहन से लाया गया था। केबिन में बाहर से ताला लगा था और मौके पर दो बाइक लगी थी। दोनों बाइकों पर भी एक-एक कार्टन शराब डिलीवरी के लिए रखा था। इस संबंध में हुलासगंज थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह को किसी ने गुप्त सूचना दी कि बनवरिया गांव के पास स्थिति पहाड़ी के पास केबिन में अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप छुपा कर रखी गई है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ मौके पर धाबा बोल दिया। वहां पहुंचने पर केबिन में इंपीरियल ब्लू की 375 एमएल की 80 कार्टन, 750 एमएल की 48 कार्टन और 180 एमएल की 41 कार्टन, रॉयल स्टैग का 375 एमएल का 70 कार्टन 750 एमएल का 130 कार्टन, 180 एमएल का 44 कार्टून यानि कुल 292 कार्टन तथा दो बाइक मौके पर से बरामद हुई। इधर पुलिस के आने की भनक पाकर शराब माफिया अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। बरामद शराब को हुलासगंज स्थित थाना परिसर में रखा गया है। बरामदगी के बाद थानाध्यक्ष ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी।

बरामद विदेशी शराब को दिखाते एसपी

X
Hulasganj News - 292 carton liquor recovered from a closed cabin from bambaria hill area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना