अधिकारियों के साथ बैठक के बाद प्रशासन सख्त, सामान्य हो रहे हालात

Jehanabad News - शुक्रवार की देरा रात यहां पहुंचकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और राज्य प्रशासन के वरीय अधिकारी अमिर सुबहानी ने डीएम...

Oct 13, 2019, 07:46 AM IST
शुक्रवार की देरा रात यहां पहुंचकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और राज्य प्रशासन के वरीय अधिकारी अमिर सुबहानी ने डीएम व एसपी सहित तमाम आलाधिकारियों के साथ बैठक की पहले स्थित की समीक्षा की। बाद में दाेनों आलाधिकारियों ने यहां के अधिकारियों को माहौल ठीक करने के लिए कई जरूरी निर्देश दिए। हालांकि प्रशासनिक सख्ती के बाद आम लोग भी परेशान रहे लेकिन तीसरे दिन पूरे शहर में कहीं भी अशांति की मामूली घटना भी नहीं हुई। इस प्रकार लगातार दो दिनों से शहर में जारी गड़बड़ी के हालात प्रशासन के सख्त रूख के बाद तीसरे दिन पूरी तरह से नियंत्रण में आ गए। शहर के सभी प्रमुख सड़कों से लेकर संवेदनशील इलाकाें का चप्पा-चप्पा पुलिस छावनी में तब्दील रहा। माहौल में सुधार व शांति के लिए लोगों को सड़कों पर घूमने की आजादी नहीं थी। डीएम नवीन कुमार की अगुआई में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने संवेदनशील इलाकों में भ्रमण करते हुए लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया। डीएम ने बताया कि सभी संवेदनशील इलाकों में दंडाधिकारियों के नेतृत्व पारा मिलिट्री फोर्स को तैनात किया गया है। अशांति फैलाने के आरोप में अब तक साठ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकांश को जेल भेज दिया गया है।

तीसरे दिन जहानाबाद शहर में एक भी वारदात नहीं, शहर की सड़कों पर डोमिनेट करती नजर आई पुलिस

सर्किट हाउस में बैठक करते डीजीपी व अन्य अधिकारी।

डीजी गुप्तेश्वर पांडेय व अमीर सुबहानी ने अधिकारियों के साथ शुक्रवार की देर रात बैठक कर दिया निर्देश

सीसीटीवी कैमरे से हो रही निगरानी

डीएम ने बताया कि शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी हो रही है। तनाव पैदा करने वाले असमाजिक तत्वों पर जिला प्रशासन की नजर है। ऐसे लोग किसी भी हालत में बख्शे नहीं जाएंगे।एक से दो दिनों के अंदर असमाजिक तत्वों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

हॉस्पिटल मोड़ के पास गश्त लगाते पुलिसकर्मी ।

एडीजी,जोनल आईजी,डीआईजी,आयुक्त के साथ डीएम व एसपी ने लोगों में जताया भरोसा, शांति की अपील

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना