शहर के पूर्वी ऊंटा इलाके से धंधेबाज समेत चार गिरफ्तार, शराब भी जब्त

Jehanabad News - आगामी पंद्रह फरवरी तक जिले में पूर्ण शराबबंदी को जमीन पर उतारने के नए संकल्प के तहत उत्पाद विभाग ने अपनी...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Jehanabad News - four arrested including businessman from east oonta area of the city liquor also seized
आगामी पंद्रह फरवरी तक जिले में पूर्ण शराबबंदी को जमीन पर उतारने के नए संकल्प के तहत उत्पाद विभाग ने अपनी गतिविधियों को और तेज कर दिया है। विभाग की टीम ने बुधवार को शहर के पूर्वी ऊंटा मोहल्ले में छापेमारी कर धंधेबाज समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक धंधेबाज के अलावा तीन लोग शराब के नशे में पकड़े गये हैं। उत्पाद अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को उत्पाद निरीक्षक निरंजन कुमार झा और सब इंस्पेक्टर रश्मि आनंद के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान मंटू कुमार को पांच लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया। इसी क्रम में तीन लोगों को शराब के नशे में हिरासत में लिया गया। इनलोगांे में ललन मोची, संतोष कुमार और शत्रुध्न मालाकार शामिल हैं। इन सभी लोगों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी के अभियान को और बल दिया जाएगा। कहीं भी शराब के धंधेबाजों को बख्शा नहीं जाएगा।

हाजीपुर में पुलिस ने चार धंधेबाजों को पकड़ा

काको | बुधवार को काको थाने की पुलिस ने हाजीपुर गांव में छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हाजीपुर गांव में शराब बनाने तथा बेचने का धंधा शुरू किया गया है। सूचना के बाद छापेमारी दल का गठन कर उक्त गांव में छापेमारी कराई गई, जहां पुलिस ने 20 लीटर शराब के साथ कविंद्र मांझी, मुकेश मांझी, सुरेश मांझी तथा राजू मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

X
Jehanabad News - four arrested including businessman from east oonta area of the city liquor also seized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना