गरीबों की आवाज दबाने के लिए लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया गया

Jehanabad News - खिजरसराय बाइपास के समीप चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST
Jehanabad News - lalu yadav was implicated under the conspiracy to suppress the voice of the poor
खिजरसराय बाइपास के समीप चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पलटू चाचा अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वर्ष 2020 में उन्हें सबक सिखाया जाएगा। फिलहाल अम्बानी और अडानी के चौकीदार से चौकीदारी छीननी है ताकि गरीब व दलितों की सरकार बने। उन्होंने कहा कि गरीबों की आवाज दबाने के लिए लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाया गया। साथ ही हमारे परिवार के सदस्य, यहां तक की बहन और जीजा को भी फंसाने का कुचक्र इन लोगों रचा। इसका जवाब 19 मई को देना है। उन्होंने जहानाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील लोगों से की। उन्होंने जनसमूह से पूछा कि आज चाय बेचने वाले की बात होती है लेकिन किसी ने उनकी चाय बेचते तस्वीर देखी है क्या? सभा के अंत में उन्होंने लोंगो से साथ में 23 मई भाजपा गई .... 23 मई चचा गए के नारे लगवाए और कहा कि ये लड़ाई बड़ी विकट है जिसमें सभी को एकजुट रहना है। बिहार की जनता को नीतीश कुमार ने ठगने का काम किया है। शराबबंदी करके बिहार के गरीबों पर अन्यया करने का काम किया गया है। पुलिस आजकल चोर-बदमाशों को नहीं लोगों का मुंह सुंघ कर गिरफ्तार करने मंे लगी है। बिहार की जनता अब समझ गई है कि उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है।

हुलासगंज की सभा में तेजस्वी ने मोबाइल से केन्द्र व राज्य सरकार पर बोला हमला

सभा को संबोधित करते तेजस्वी ने नारियल पानी का भी लिया आनंद।

सुरेन्द्र यादव के शामिल नहीं होने की क्षेत्र में चर्चा

अतरी विधान सभा में तेजस्वी यादव की तीन जनसभा में से किसी में भी राजद प्रत्याशी के द्वारा मंच साझा नहीं किए जाने की चर्चा कार्यकर्ताओं के बीच हो रही है। बथानी में 14 मई को हुई तेजस्वी की सभा में प्रत्याशी नहीं पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने इसे अतरी विधायक कुंती देवी के साथ पुरानी रंजिश का कारण माना। 16 मई को अतरी की सभा में भी सुरेन्द्र यादव नहीं पहुंच सके और शुक्रवार को खिजरसराय की सभा में भी तेजस्वी के साथ सुरेंद्र यादव को देखने की लोगों की चाहत अधूरी रह गई। अतरी विधान सभा में संपन्न दोनों सभा में जीत का माला तेजस्वी ने अतरी विधायक कुंती देवी को दे दिया।

लालू को मजबूत बनाने के लिए सामंती और पूंजीपतियों की सरकार हटाएं: चौधरी

विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों की आवाज बनने वाले लालू प्रसाद को मजबूत करने के लिए सामंती और पूंजीपतियों की सरकार को हटाना है जरूरी है। इसलिए आपलोग सुरेंद्र यादव को वोट करें। अतरी की विधायक कुंती देवी ने कहा कि देश में आरक्षण को बचाना है और लालू को जेल से निकालना है तो गरीबों के हक के लिए लड़ने वाले महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताना होगा। सभा की अध्यक्षता सतेंद्र सिंह यादव और मंच का संचालन धनंजय यादव ने किया। मौके पर बोधगया विधायक सर्वजीत कुमार, पूर्व विधायक बागी कुमार वर्मा आिद शामिल थे।

संविधान से छेड़छाड़ व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को कतई नहीं छोडूंगा

भास्कर टीम | हुलासगंज, जहानाबाद

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मोबाइल से हुलासगंज हाई स्कूल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। हेलिकॉप्टर में खराबी की वजह से वे अंतिम समय में मौके पर नहीं पहुंच सके। बाद में उन्होंने मोबाइल के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में देश की दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव हो रहा है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को एक साजिश के तहत जनता और चुनाव से दूर रखा गया है लेकिन वे लोग लालू जी को जेल में रखकर यह ना समझे कि लालू जी जेल में है तो अपने मंसूबों को पुरा करने में कामयाब हो जाएंगे। कार्यक्रम अध्यक्षता पूर्व प्रखंड राजद अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव ने किया। उन्होंने एनडीए सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर देश के संविधान और आरक्षण के साथ,गरीबों,दलितों, शोषितों,पीड़ितों एवं गंगा जमुनी भाईचारे पर बुरी नजर डालोगे तो अंजाम बुरा होगा क्योंकि लालू जी का बेटा बाहर है। उन्होंने कहा कि वे आरक्षण, संविधान और गरीब गुरुबों के हक के लिए किसी भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार द्वारा किये गए शराबबंदी से शराब तो बंद हुआ नही, लाखों गरीब जरूर जेल में बंद हो गये। उन्होंने कहा कि आज दो सौ की शराब पन्द्रह सौ में होम डिलीवरी किया जा रहा है। इसमें शेष तेरह सौ रुपए नीतीश जी के पास जा रहा है। इसलिए लोगों को उनके झांसे में नहीं पड़ना है और महागठबंधन के प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव को लालटेन छाप पर वोट देकर भारी मतों से जिताना है।जनसभा को संबोधित करते हुए मखदुमपुर विधायक सुबेदार दास ने कहा कि नीतीश कुमार सभाओं में घूम घूम कर लोगों से मजदूरी मांग रहे हैं। उन्होंने सूबे में शराबबंदी कानून लागू किये।इसके बाद से यह कुछ लोगों के लिए सोने की अंडा देने वाला व्यवसाय बन गया।आज शराब की सप्लाई घर-घर किया जा रहा है। वहीं इस कानून के तहत दो लाख से आधी दलित महादलित गरीबों पर केस किया गया जबकि डेढ़ लाख लोग आज जेल में बंद हैं। बालू के नाम पर भी गरीबों को ही सताया गया है। इस सभा को जिप अध्यक्ष सह राजद प्रदेश प्रवक्ता आभा रानी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिप अध्यक्ष अजय सिंह टुन्नु,रालोसपा जिलाध्यक्ष पिंटु कुशवाहा, राजद जिलाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन राही, वीआईपी जिलाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद साहनी, मनोज यादव,डॉ शशिरंजन उर्फ पप्पू यादव,औनूर रहमान चाँद, रामाशीष मांझी,शैलेश यादव,पिंटु कुमार उर्फ छोटू यादव सहित महागठबंधन के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।

X
Jehanabad News - lalu yadav was implicated under the conspiracy to suppress the voice of the poor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना