सांसद ने पंचायत स्तरीय सदस्यता अभियान का किया शुभारंभ, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Jehanabad News - सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने गुरुवार को मखदुमपुर प्रखंड के झमनबिगहा गांव से जदयू के पंचायत स्तरीय सदस्यता...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Jehanabad News - mp inaugurates panchayat level membership campaign enthusiasm in workers
सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने गुरुवार को मखदुमपुर प्रखंड के झमनबिगहा गांव से जदयू के पंचायत स्तरीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन के रीढ़ होते हैं। पार्टी ने अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का संकल्प लिया है। बिहार के अलावा अन्य प्रदेशों में भी जदयू का विस्तार तेजी से हो रहा है। यही कारण है कि जदयू अब राष्ट्रीय पार्टी बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने सूबे के मुखिया और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके शासन काल में सबका साथ, सबका विकास के तर्ज पर काम हो रहा है। उन्होंने पार्टी से जुड़े नए कार्यकर्ताओं को पूरी ईमानदारी से काम करने की सलाह दी। इससे पहले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष सह महिला समाज सुधार वाहिनी की नेत्री डॉ. कुमुद वर्मा के नेतृत्व में उनका जोरदार नागरिक अभिनंदन किया गया। इस मौके पर साकेत कुमार, संटू कुमार, मनीष दांगी, रिशव दांगी, भीमसेन, मुकेश कुमार वर्मा, पूर्व प्रमुख जितेश कुमार, जदयू नेता नरेश चंद्रवंशी समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके बाद मखदुमपुर जदयू कार्यालय में भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा समारोह आयोजित कर सांसद का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष राजीव नयन, जिला पार्षद संजू कोहली, जदयू नेता कौशलेन्द्र वर्मा, प्रखंड अध्यक्ष प्रेम कुमार पप्पू, रंधीर कुमार पटेल, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष संजय प्रसाद चंद्रवंशी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे। कार्यकर्ताओं द्वारा मिले सम्मान से अभिभूत सांसद ने उपस्थित लोगों का आभार जताया और जीत का श्रेय जहानाबाद की जनता और एनडीए कार्यकर्ताओं को दिया।

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के समारोह में हुए शामिल

सांसद मखदुमपुर प्रखंड के सुप्पी गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के समारोह में शामिल हुए। खेल की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खेल से आपसी भाईचारा कायम होता है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना का परिचय देने की अपील की। उन्होंने कहा कि जहानाबाद संसदीय क्षेत्र में खेल मैदानों के विकास और संरक्षण के लिए वह हरसंभव मदद करेंगे। इस मौके पर जिला पार्षद संगीता देवी, जदयू जिलाध्यक्ष राजीव नयन समेत कई लोग मौजूद थे।

नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में उपस्थित सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी व अन्य ।

X
Jehanabad News - mp inaugurates panchayat level membership campaign enthusiasm in workers
COMMENT