महलचक में छह माह पहले ब्याही गई लड़की की हत्या, शव को किया गायब

Jehanabad News - शहर के मल्लहचक कुटिया पर इलाके में छह महीना पहले ब्याही गई लड़की की हत्या कर शव को गायब कर देने का मामला सामने आया...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Jehanabad News - murder of a girl who was married six months ago in mahalchak dead body
शहर के मल्लहचक कुटिया पर इलाके में छह महीना पहले ब्याही गई लड़की की हत्या कर शव को गायब कर देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पटना के पुनपुन की रहने वाली मृतका की मां प्रमीला देवी ने नगर थाने में मृतका के पति गौतम ज्योति व ससुर रामकेशव विश्वकर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सूचक का कहना है कि उसने अपनी बेटी तन्नु कुमारी की शादी छह महीना पहले एक जुलाई 2019 को दुर्गा मंदिर पुनपुर में रामकेशव विश्वकर्मा के बेटे गौतम ज्योति से की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही उसे एक लाख रुपया दहेज व बाइक की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा।

तेजाब पिलाकर हत्या करने की देते थे धमकी

ससुराल के लोग उसे तेजाब पिलाकर जान मारने की धमकी भी देते थे। दो महीना पहले ही उसकी बेटी मायके से ससुराल आई थी। 14 जनवरी काे सूचना मिली कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने के बाद जब वह अपने पति के साथ यहां आई तो उसके ससुराल के लोग गाली-गलौज देते हुए वहां से भगा दिया। आसपास के लोगों से जानकारी मिली है कि ससुराल के लोगों ने उसकी बेटी की हत्या कर शव को कहीं गायब कर दिया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

X
Jehanabad News - murder of a girl who was married six months ago in mahalchak dead body
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना