देवी स्थान टेहटा में एनडीए प्रत्याशी ने टेका मत्था

Jehanabad News - एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी शुक्रवार को टेहटा मठ स्थित देवी स्थान मंदिर में मत्था टेककर चुनाव में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Jehanabad News - nda candidate tehta matah
एनडीए प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी शुक्रवार को टेहटा मठ स्थित देवी स्थान मंदिर में मत्था टेककर चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। अपने समर्थकों के हुजूम के साथ पहुंचे प्रत्याशी का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया और माला पहनाकर जीत का भरोसा दिलाया। मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद एनडीए प्रत्याशी टेहटा मठ, टेहटा बाजार समेत कई गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि यदि यहां के लोगों का आशीर्वाद मिला तो वे इस क्षेत्र के सर्वागींण विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस दौरान लोगों ने टेहटा की बुनियादी समस्याओं से भी उन्हें अवगत कराया।

इस मौके पर उनके साथ जदयू नेता कौशलेन्द्र वर्मा, रमेश कुशवाहा उर्फ राय जी, पूर्वी सरेण पंचायत के मुखिया पति संजय चंद्रवंशी, पश्चिमी सरेण पंचायत के मुखिया राजेश कुमार, पप्पू कुमार, पिंटू कुमार समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे। यहां जनसंपर्क करने के बाद वे सीधे मुख्यमंत्री की सभा में शामिल होने के लिए प्रभातनगर निकल गए।

शिक्षामंत्री ने चलाया जनसंपर्क

सूबे के शिक्षा, विधि व समाज कल्याण मंत्री शुक्रवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ढोढा, कुर्था, प्रभात नगर, परारी, विशुनगंज एवं लोदीपुर गांव में जाकर जदयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि बिहार के विकास के लिए केन्द्र में मोदी की सरकार बनना जरूरी है। बिहार में एनडीए की सरकार ने न्याय के साथ विकास का काम किया है। शिक्षा, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य समेत हर क्षेत्र में कई उल्लेखनीय कार्य किए गए हैं। उन्होंने लोगों से एनडीए प्रत्याशी को अपना एक-एक वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने भारी मतों से जीत दिलाने की बात कही। इस मौके पर मंत्री के साथ डॉ. सत्यानंद दांगी, वीरेंद्र सिंह एवं शत्रुध्न दांगी समेत कई लोग मौजूद थे।

X
Jehanabad News - nda candidate tehta matah
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना