नीतीश का तीर फिर गया है, उन्हीं के लिए होगा घातक: अरुण कुमार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:55 AM IST

Jehanabad News - राष्ट्रीय समता पार्टी सेक्युलर के उम्मीदवार व स्थानीय सांसद अरूण कुमार ने कहा कि सूबे की अराजक स्थिति का खात्मा...

Jehanabad News - nitish39s arrow is gone will be fatal for him arun kumar
राष्ट्रीय समता पार्टी सेक्युलर के उम्मीदवार व स्थानीय सांसद अरूण कुमार ने कहा कि सूबे की अराजक स्थिति का खात्मा करके ही दम लूंगा। इसके लिए उन्हें आमलोगों का व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। वे शुक्रवार को शहर के ताज रेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे लंबे समय तक नीतीश कुमार के साथ रहकर बिहार को नव निर्माण का कार्य किया। लेकिन बाद में नीतीश सरकार में अराजकता एवं भ्रष्टाचार तथा घोटाले के मामले ने लालू सरकार के सारे रिकार्ड को तोड़ दिया है। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण कांड एवं भागलपुर में सृजन घोटाला कांड इसका ज्वलंत उदाहरण है। सरकार में मंत्री रहे मंजु वर्मा ने तक कह डाला कि मैं मुंह खोल दूंगी तो कई राजनेता भी नंगा हो जाएंगे।सरकार द्वारा मामले को दबाने पर जांच के लिए न्यायपालिका को हस्तक्षेप करना पड़ा है।

ललन व नीरज को बताया गमला का पौधा

कुमार ने सरकार के मंत्री ललन सिंह एवं जेडयू के प्रवक्ता नीरज कुमार एवं आरसीपी पर पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग गमले का पौधा हैं, जो मेरे सामने ही ऊगे हैं। इनलोगों को नीतीश कुमार ने झुनझुना थमा दिया है, जिसे वे बजाते चल रहे हैं। लेकिन जनता उनकी सुनने वाली नहीं है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि लालू से मुकाबला कर उनलोगों ने नीतीश की सरकार बनाई किंतु उनलोगों को हासिए पर डाल दिया गया। आज जब लोगों में आक्रोश पनपा है तो नीतीश रामजतन सिन्हा एवं राहुल कुमार के पास नाक रगड़ रहे हैं। प्रेेस कांफ्रेंस में मेजर अमर सिंह चौहान, ओमप्रकाश बिंद, खुर्शीद अनवर, नितू निषाद, अल्पना सिंह, हुमायू अंसारी, मो.दलील, माया श्रीवास्तव, संगीता सिंह, नूतन सिन्हा, राधा रानी व गोपाल सिंह सहित दर्जनों अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

पीसी करते रासपा प्रत्याशी अरूण कुमार।

X
Jehanabad News - nitish39s arrow is gone will be fatal for him arun kumar
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543