--Advertisement--

कृषि कार्यालय के औचक निरीक्षण में दोपहर बारह बजे तक गायब रहे कर्मी

Jehanabad News - प्रखंड मुख्यालय में शनिवार को दोपहर लगभग बारह बजे प्रमुख उमेश कुमार ने प्रखंड कृषि कार्यालय का औचक निरीक्षण...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:40 AM IST
Kako News - officers missing in the surprise inspection of the agriculture office by 12 noon
प्रखंड मुख्यालय में शनिवार को दोपहर लगभग बारह बजे प्रमुख उमेश कुमार ने प्रखंड कृषि कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में एक किसान सलाहकार एवं सफाई कर्मी के अलावा कोई भी कर्मी कार्यालय में उपस्थित नहीं था। प्रमुख ने कार्यालय की अराजक स्थिति देख नाराजगी जताते हुए तुरंत प्रखंड कृषि पदाधिकारी से बात करना चाहा लेकिन उनसे भी संपर्क नहींं हो सका। प्रमुख ने बताया कि आम जनता से शिकायत मिल रही थी कि कार्यालय में कर्मी नहींं रहते हैं जिससे किसानों को कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही है।

प्रमुख ने इस संबंध में डीएम से एवं सरकार को लिखकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने बताया कि प्रखंड के किसान एक तरफ सूखा झेल रहे है और दूसरी ओर पदाधिकारियों के रवैये से उनकी परेशानी को बल दिया जा रहा है। हालांकि औचक निरीक्षण में हाजरी वही पर किसी की हाजरी नही बनी हुई थी। प्रमुख ने बताया कि प्रखंड कर्मियों का रवैया नही सुधरा तो मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह करेंगे मालूम हो कि प्रमुख ने दो दिन पहले भी प्रखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण किया था, जिसमे वहां की स्थिति भी आपत्तिजनक थी।

कई कर्मी बिना सूचना गायब पाए गए थे। प्रमुख ने कहा कि कार्यालयों से गायब रहने की संस्कृति पर जिले के आलाधिकारियों काे ध्यान देना चाहिए।

X
Kako News - officers missing in the surprise inspection of the agriculture office by 12 noon
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..