कड़ौना ओपी के समीप जब्त ट्रक को ले भागे लोग, मालिक पर एफआईआर

Jehanabad News - कड़ौना ओपी के समीप से एक जब्त ट्रक को ले भागने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ओपी में तैनात दफादार के बयान पर...

Jan 16, 2020, 07:45 AM IST
Jehanabad News - people rushing to seize truck near kadauna op fir on owner
कड़ौना ओपी के समीप से एक जब्त ट्रक को ले भागने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ओपी में तैनात दफादार के बयान पर ट्रक के चालक और मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सूचक का कहना है कि कुछ दिन पहले परिवहन विभाग ने एक ट्रक को जब्त किया था। ओपी से कुछ दूरी पर पेट्रोल पंप के समीप ट्रक लगा था। 13 जनवरी की रात सन्नाटा और कुहासा का फायदा उठा लोग ट्रक ले भागे। सूचक का कहना है कि उसने जब ट्रक नहीं देखा ताे इसकी जानकारी ओपी प्रभारी को दी। काफी खोजबीन के बाद भी ट्रक का पता नहीं चलने पर पुलिस ने दफादार के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ट्रक की तलाश में जुटी है।

कोरमा में नशे में हंगामा कर रहा शराबी चढ़ा पुलिस के हत्थे

घोसी| स्थानीय थाने की पुलिस ने कोरमा गांव से नशे की हालत में एक शराबी को गिरफ्तार कर लिया। घोसी थाने की पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नशे की हालत मे एक शराबी उक्त गांव में हंगामा कर रहा है। सूचना पाकर घोसी थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर नशे की हालत में शराबी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शराबी की मेडिकल जांच में उसके पीने की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। संवाद प्रेषण तक पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी थी।

X
Jehanabad News - people rushing to seize truck near kadauna op fir on owner
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना