सरेन गांव में चापाकल पर पानी लेने गया तो पीटकर किया जख्मी

Jehanabad News - टेहटा ओपी के सरेन गांव में चापाकल पर पानी लेने गए एक व्यक्ति को उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसे बचाने आए...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Makhdumpur News - saren went to take water on chapakal in village beaten to death
टेहटा ओपी के सरेन गांव में चापाकल पर पानी लेने गए एक व्यक्ति को उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसे बचाने आए उसके भाई और बारह वर्षीय पुत्र को भी हमलावरों ने जमकर धुनाई कर दी, जिससे तीनों जख्मी हो गए। दरअसल सरेन गांव का वरन यादव शनिवार की सुबह घर के आगे लगे एक सरकारी चापाकल से पानी लेने गया। उसे उसके पड़ोसी ने मना किया। जब वह नहीं रका तो इससे उसका पड़ोसी जर्नादन यादव आग बबूला हो गया और अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर वरन की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह मूर्छित हाे गया। बाद में वह इलाज के लिए मखदुमपुर रेफरल अस्पताल गया, जहां से उसे जहानाबाद रेफर कर दिया गया। वह अपने परिजनों के साथ टेहटा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था कि हमलावर फिर वहां आ पहुंचे और उसे फिर से पिटाई कर दी। स्टेशन पर मौजूद लोग हमलावर के सामने नतमस्तक दिखे और किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। पिटाई के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। टेहटा पुलिस ने बाद में मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से जख्मी हुए बरन यादव को पुलिस जीप पर ही जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचा। घटना में वरन का छोटा भाई अजय यादव व उसका बारह वर्षीय पुत्र लालू यादव भी जख्मी हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक।

पलामू एक्सप्रेस में चेन पुलिंग कर नीचे उतरते ही दो लाेग धराए

सिटी रिपोर्टर | जहानाबाद

रेलवे सुरक्षा बल ने शुक्रवार की रात दो चैनपुलरों को चैन पुलिंग कर पलामू एक्सप्रेस से उतरते ही गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर राजेश रंजन ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि पटना से गया जा रही पलामू एक्सप्रेस को कोर्ट स्टेशन पर चेन पुलिंग कर रोककर उतरे काको थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी सुदर्शन दास एवं मीरा विगहा हाल्ट पर चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतरते ही मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सेरथुआ गांव निवासी मनीष कुमार को एस्कॉर्ट पार्टी ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों गिरफ्तार चैन पुलरों के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई के लिए रेलवे न्यायालय भेज दिया गया है। आरपीएफ अधिकारी ने कहा कि चेन पुलिंग करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

X
Makhdumpur News - saren went to take water on chapakal in village beaten to death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना